टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहता है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, मांग रहा है जीत की दुआ!

टीम इंडिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है, अब उसका मुकाबला मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगा.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 7:40 AM IST
टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहता है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, मांग रहा है जीत की दुआ!
टीम इंडिया मंगलवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 7:40 AM IST
ICC वर्ल्ड कप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. अब मंगलवार को भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा. मुकाबला मैनचेस्टर के मैदान पर होगा, जहां उसने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में हराया था. पाकिस्तान इस हार के बाद उबर नहीं पाया और आखिर में वो सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया. हालांकि आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान का ही एक खिलाड़ी अब टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहता है.

ये खिलाड़ी कोई और नहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हैं, जो चाहते हैं कि वर्ल्ड कप उपमहाद्वीप में आए और इसके लिए उन्होंने भारत के खिताब जीतने का समर्थन किया है. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'न्यूजीलैंड दबाव नहीं सह सकता. मुझे उम्मीद है कि वे इस बार चोकर्स साबित नहीं होंगे, लेकिन वास्तव में मैं चाहता हूं कि विश्व कप उपमहाद्वीप में आए, इसके लिए मैं भारत का समर्थन करूंगा.'

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर


अख्तर ने की रोहित की तारीफ

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को टीम इंडिया का तुरुप का इक्का बताया. उनके मुताबिक रोहित शर्मा सेमीफाइनल मुकाबले में भी कमाल दिखा सकते हैं. शोएब ने कहा, 'रोहित की बेहतरीन टाइमिंग और शॉट सेलेक्शन है. खेल के प्रति उनकी समझ लाजवाब है. राहुल ने भी शतक लगाया जोकि अच्छी बात है.' आपको बता दें रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में खेले 8 मैचों में से 5 में शतक ठोक चुके हैं, वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 647 रन भी बना चुके हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली


नेट रन रेट की वजह से बाहर हुआ पाकिस्तान
Loading...

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टीम पर भी कुछ बातें कही. अख्तर ने कहा कि नेट रन रेट महत्वपूर्ण चीज है. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन वह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका. उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छा खेल दिखाया, वास्तव में मुझे लगा कि टीम सेमीफाइनल में जगह बना लेगी. नेट रन रेट काफी निर्दयी चीज है.' आपको बता दें पाकिस्तान की टीम स्वदेश लौट चुकी है, जहां एयरपोर्ट पर उसका जबर्दस्त स्वागत हुआ.

World Cup: पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से, दूसरे में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी भिड़ंत

वर्ल्ड कप 2019: रोहित और राहुल ने रनों का पहाड़ खड़ा कर तोड़ डाले दिग्गजों के रिकॉर्ड
First published: July 8, 2019, 7:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...