शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के लिए की दुआ, बोले- मैदान पर मेरे पसंदीदा दुश्मन जल्दी ठीक हो जाओ

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के लिए ट्वीट किया.(Shoaib Akhtar/Instagram)

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के लिए ट्वीट किया.(Shoaib Akhtar/Instagram)

पूर्व पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय लीजेंडरी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के जल्दी ठीक होने की दुआ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 8:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय लीजेंडरी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के जल्दी ठीक होने की दुआ की है. मास्टर ब्लास्टर की कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव (Covid-19) आने के बाद अख्तर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उनके लिए एक ट्वीट किया है. सचिन तेंदुलकर ने पिछले सप्ताह इश बात की पुष्टि की थी कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं और उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उनके परिवार के बाकी सदस्य कोविड-19 की जांच में नेगेटिव आए हैं.

सचिन तेंदुलकर हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक्शन में नजर आए थे. यह सीरीज छत्तीसगढ़ में खेली गई थी. इस टूर्नामेंट में सचिन इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे और भारत ने इस सीरीज में जीत हासिल की थी. सचिन तेंदुलकर के अलावा इस सीरीज का हिस्सा रहे यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान भी कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी खिलाड़ियों ने खुद सोशल मीडिया के जरिये इस बात की पुष्टि की है. ये तीनों रोड सेफ्टी सीरीज में सचिन की टीम इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा थे.

गावस्कर ने कहा- मुंबई इंडियंस इस साल भी IPL जीतने की मजबूत दावेदार, हराना मुश्किल

सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया. अख्तर ने सचिन तेंदुलर के स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा- मैदान पर मेरे पसंदीदा दुश्मनों में से एक.... जल्दी ठीक हो जाओ दोस्त...


बता दें कि शोएब अख्तर और सचिन तेंदुलकर अपने खेल के दौरान कट्टर प्रतिद्वंदी थे और वह अपनी इस प्रतिद्वंदिता को काफी एन्ज्वॉय भी करते थे. इन दोनों को मैदान पर एक-दूसरे के सामने देखना फैन्स के लिए काफी खास होता था. दोनों ही अपनी-अपनी टीमों के दिग्गज माने जाते थे. सचिन तेंदुलकर और शोएब अख्‍तर कई मौकों पर आमने-सामने आए और एक-दूसरे के खिलाफ अपनी बादशाहत साबित करने की पूरी कोशिश की.

वसीम अकरम की अंडरवियर वाली तस्वीर वायरल, पत्नी ने ट्रोल करते हुए पूछा- ‘क्या यह नॉर्मल है?'



सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के दो प्रारूपों टेस्‍ट और वनडे में 15,921 और 18,426 सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं. वहीं, शोएब अख्‍तर ने 444 इंटरनेशनल विकेट चटकाए हैं. तेंदुलकर का पाकिस्‍तान के खिलाफ अख्‍तर को शामिल करते हुए 19 वनडे मैचों में औसत 45.5 का है. अख्‍तर ने तेंदुलकर को वनडे में पांच जबकि टेस्‍ट में केवल तीन बार आउट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज