बच्‍चे ने कहा बनना चाहता है अफरीदी जैसा बल्‍लेबाज, तो शोएब अख्‍तर ने उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

बच्‍चे ने कहा बनना चाहता है अफरीदी जैसा बल्‍लेबाज, तो शोएब अख्‍तर ने उड़ाया मजाक, देखें वीडियो
मुश्किल में शोएब अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) जितनी अपनी घातक बाउंसर के जाने जाते हैं उतना ही अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी प्रख्यात हैं. हाल ही में उनके साथी खिलाड़ी रहे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) उनकी हाजिरजवाबी का शिकार बने. सोशल मीडिया पर अख्तर (Shoaib Akhtar) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अफरीदी का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.

शोएब ने अफरीदी को किया ट्रोल
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) वीडियो में कुछ बच्चों से पूछते हैं कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं. अफरीदी (Shahid Afridi) बच्‍चे को अपने पास आगे बुलाते हैं, वो बच्‍चे से पूछते हैं कि बड़े होकर वो क्‍या बनना चाहेगा, तो बच्चे ने जवाब दिया कि वो अफरीदी (Shahid Afridi) बनना चाहता है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) यह सुनते ही हंसने लगते हैं और कहते हैं, 'फिर तो तू जल्दी आउट हो जाएगा.' शाहिद अफरीदी अपने क्रिकेट करियर में सस्ते में विकेट देने के जाने जाते थे. वो उलटे सीधे शॉट खेलकर आउट होने के लिए बदनाम थे. ख्‍तर का यह मजेदार जवाब इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं अफरीदी
कुछ दिन पहले पीओके में अफरीदी ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था. हालांकि पीएम मोदी पर विवादित बयान देने के बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से सभी नाते तोड़ने की बात कही थी. दोनों ही क्रिकेटर्स ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की मदद के लिए शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद के लिए अपील की थी. अफरीदी ने युवराज औऱ हरभजन के नाता तोड़ने की बात को लेकर कहा था, 'भज्‍जी ने जो भी उनके फाउंडेशन के लिए किया, उसके लिए वो शुक्रिया अदा करते हैं. मगर असल मसला ये है कि वो लोग भी मजबूर है, वो रहते ही उधर है. वो मजबूर है और उन्‍हें भी अच्‍छे तरह से पता है कि जुल्‍म हो रहा है.'

दीपा मलिक: रियो पैरालंपिक में ऐतिहासिक जीत के साथ देश में लाखों लोगों को दिया हौंसला

इरफान और यूसुफ पठान ने उतारी सलमान-आमिर की नकल, देखिए मजेदार वीडियो
First published: May 30, 2020, 1:17 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading