ICC World Cup : भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले शोएब अख्तर ने की ये भविष्यवाणी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए और मुझे लगता है कि टीम इंडिया इस मैच में बहुत सारे रन बनाएगी.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:18 AM IST
ICC World Cup : भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले शोएब अख्तर ने की ये भविष्यवाणी
शोएब अख्तर ने कहा-भारत के आगे साउथ अफ्रीका कुछ भी नहीं. (फोटो-ट्विटर)
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:18 AM IST
वर्ल्ड कप 2019 में बुधवार को होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई इस मुकाबले के नतीजे का अनुमान अपने-अपने हिसाब से लगा रहा है. हालांकि क्रिकेट के जानकार यही कह रहे हैं कि मुकाबले में टीम इंडिया दावेदार के तौर पर उतरेगी.

एक ओर जहां भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह तरोताजा हैं, वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने दोनों शुरुआती दो मुकाबले हारकर हताशा के दौर से गुजर रही है. रही सही कसर खिलाड़ियों की चोटों ने पूरी कर दी है. जहां तेज गेंदबाज एन्गिडी भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं, वहीं अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन तो कंधे की चोट के चलते अब पूरा वर्ल्ड कप ही नहीं खेल सकेंगे.

अख्तर ने कहा-भारत के पास दिलेर कप्तान, तगड़ी टीम

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेदंबाज शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी की है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया निश्चित रूप से जीत दर्ज करेगी. भारत के आगे दक्षिण अफ्रीका कुछ भी नहीं है. शोएब ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के लिए एन्गिडी और स्टेन मैच नहीं खेलेंगे. रबाडा भी पूरी लय में नहीं है. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के पास दिलेर कप्तान है. तगड़ा गेंदबाजी आक्रमण है. वहीं बल्लेबाजी में भी टीम काफी मजबूत है.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करे भारत
शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए और मुझे लगता है कि टीम इंडिया इस मैच में बहुत सारे रन बनाएगी. ताकि बारिश होने की स्थिति में भी वह आगे रह सके.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान को मिली 7 विकेट की शिकस्त के बाद शोएब अख्तर ने टीम के कप्तान सरफराज अहमद की जमकर खिंचाई की थी. इसके बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले वे पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन से ट्विटर पर भिड़ गए थे.
Loading...

11 दिन में तय हो जाएगा कि टीम इंडिया में वर्ल्ड कप जीतने का दम है या नहीं!

ICC World Cup : साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत बना सकता है 400 रन
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...