India vs Pakistan: शोएब मलिक ने बनाए 78 रन, बदकिस्मती से हुए आउट

India vs Pakistan: शोएब मलिक ने बनाए 78 रन, बदकिस्मती से हुए आउट
India vs Pakistan: शोएब मलिक ने बनाए 78 रन, बदकिस्मती से हुए आउट

शोएब मलिक ने सरफराज अहमद के साथ मिलकर 107 रनों की साझेदारी की

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2018, 8:13 PM IST
  • Share this:
एशिया कप में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक का शानदार प्रदर्शन जारी है. अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाने वाले शोएब मलिक ने टीम इंडिया के खिलाफ भी हाफसेंचुरी लगाई. शोएब मलिक ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में शानदार 78 रन बनाए. एक समय पाकिस्तान की टीम 3 विकेट खोकर मुश्किल में थी लेकिन इसके बाद मलिक क्रीज पर आए और कप्तान सरफराज अहमद के साथ मिलकर शानदार शतकीय साझेदारी कर टीम को मुसीबत से निकाला.

शोएब मलिक ने टीम इंडिया के खिलाफ अर्धशतक लगाते ही वनडे करियर में 43वीं बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाया. आपको बता दें मलिक का टीम इंडिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन रहता है. उन्होंने भारत के खिलाफ 11वां अर्धशतक लगाया. भारत के खिलाफ ये बल्लेबाज 41 वनडे मैचों में 48.16 के धमाकेदार औसत से 1782 रन बना चुका है, जिसमें 4 शतक भी शामिल हैं.

दुनिया में सबसे ज्‍यादा दिन क्रिकेट खेलता है यह खिलाड़ी, कोहली आसपास भी नहीं



बदकिस्मती से हुए आउट
शोएब मलिक बेहद ही शानदार अंदाज में खेल रहे थे और भारतीय गेंदबाजों के पास उनके लिए कोई जवाब नहीं दिख रहा था. लेकिन 44वें ओवर में बुमराह की एक खराब गेंद पर वो अपना विकेट गंवा बैठे. बुमराह ने मलिक को लेग स्टंप के बाहर गेंद फेंकी, जो उनके बल्ले का किनारा लेकर धोनी के पास चली गई. आम तौर पर ऐसी गेंदों पर चार रन ही लगते हैं लेकिन मलिक खराब गेंद पर आउट हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज