Home /News /sports /

शोएब मलिक का खुलासा, क्यों सानिया मिर्जा नहीं बनाती हैं उनके लिए खाना

शोएब मलिक का खुलासा, क्यों सानिया मिर्जा नहीं बनाती हैं उनके लिए खाना

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को लेकर मजेदार खुलासा किया है (Shoaib Malik/Instagram)

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को लेकर मजेदार खुलासा किया है (Shoaib Malik/Instagram)

इस चैलेंज के दौरान दोनों खिलाड़ियों शोएब मलिक (Shoaib Malik) और वहाब रियाज (Wahab Riyaz) से पूछा गया कि भोजन के बारे में कौन अधिक उतावला है? इस पर शोएब मलिक ने कहा, ''यह सवाल मेरी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से पूछो. तब आपको एक विस्तृत उत्तर मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. जाफना किंग्स के सितारे शोएब मलिक (Shoaib Malik) और वहाब रियाज (Wahab Riyaz) लंका प्रीमियर लीग के इतर एक खुलकर बातचीत के लिए बैठे. दो अनुभवी पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प और मजेदार बातों का खुलासा किया. रियाज और मलिक ने “स्प्रे चैलेंज” में भाग लिया. इसके साथ ही उन्होंने एक-दूसरे के बारे में कई सवालों के जवाब दिए. मजेदार चैट के दौरान शोएब मलिक ने खुलासा किया कि भारतीय टेनिस स्टार और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को उनके लिए खाना बनाना क्यों पसंद नहीं है.

    दरअसल, इस चैलेंज के दौरान दोनों खिलाड़ियों से पूछा गया कि भोजन के बारे में कौन अधिक उतावला है? इस पर शोएब मलिक ने कहा, ”यह सवाल मेरी पत्नी (Sania Mirza) से पूछो. तब आपको एक विस्तृत उत्तर मिलेगा. इसलिए वह खाना बनाना नहीं जानती और बाहर से ऑर्डर करती है, क्योंकि मैं बहुत पेचूं (Fussy) हूं.” यह पूछे जाने पर कि दोनों खिलाड़ियों में से कौन आलसी है? इस पर शोएब मलिक ने रियाज पर पानी छिड़क दिया. उन्होंने कहा, ”क्योंकि रियाज एक तेज गेंदबाज है, और उसे बहुत ऊर्जा की जरूरत है. शायद इसीलिए वह आलसी हैं.”

    सौरव गांगुली विवाद के बाद बोले- वनडे और टी20 कप्तान के लिए रोहित शर्मा ही थे ‘बेस्ट च्वॉइस’

    शोएब मलिक ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को भी इन दोनों के बीच एक गंदा किटबैग रखने का श्रेय दिया. मलिक ने हंसते हुए कहा, “वह एक ऑलराउंडर है. वह बल्लेबाजों की तुलना में अधिक बल्ले ले जाता है.” वहाब ने आगे कहा कि मलिक के पास दोनों के बीच हास्य की बेहतर समझ है, लेकिन साथ ही यह भी जोड़ा, “कई बार, वह कुछ कहते हैं, और वह हंसते हैं और कोई भी जवाब नहीं देता है.”

    जब पूछा गया कि ज्यादा खाने वाला कौन है? तो दोनों ने खुलासा किया कि मलिक दिन में छह बार खाते हैं. वहाब रियाज ने खुलासा किया, ”यहां तक कि सुबह 3 बजे भी उनके कमरे में क्लब सैंडविच होगा.” इस पर जवाब देते हुए मलिक ने कहा, ”मैं दिन में छह बार खा सकता हूं, लेकिन मैं छोटे मील लेता हूं.” वहाब रियाज ने शोएब मलिक को दोनों के बीच बड़ा “पार्टी एनिमल” बताया और खुलासा किया कि इस साल कराची में पार्टी करने की उनकी योजना क्यों सफल नहीं हो सकी.

    डेविड वॉर्नर ने खींची विराट कोहली की टांग, बोले- मेरे डांस मूव्स की नकल?

    वहाब ने हंसते हुए कहा, ”उन्होंने मुझसे वादा किया कि वह और मैं कराची में रहेंगे और हम खूब मजे करेंगे. लेकिन भगवान का शुक्र है कि उनका नाम टी20 वर्ल्ड कप टीम में था. उन्होंने मेरे साथ बहुत सारी योजनाएं बनाईं, लेकिन कुछ भी नहीं हो सका.” इस बीच, जाफना किंग्स पहले ही सोमवार को दांबुला जायंट्स पर जीत के साथ लंका प्रीमियर लीग 2021 में प्लेऑफ में पहुंच गई है.

    Tags: Cricket news, Off The Field, Sania mirza, Shoaib Malik, Wahab Riaz

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर