पाकिस्‍तान टीम से बाहर हुए शोएब मलिक, 22 गेंदों पर 56 जड़कर दिलाया था खिताब

शोएब मलिक  ने हाल में 22 गेंदों पर नाबाद 56 रन जड़े थे (फाइल फोटो)
शोएब मलिक ने हाल में 22 गेंदों पर नाबाद 56 रन जड़े थे (फाइल फोटो)

हाल ही में शोएब मलिक (Shoaib Malik ) ने आतिशी बल्‍लेबाजी कर अपनी टीम को नेशनल टी20 टूर्नामेंट का खिताब दिलाया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 3:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक  (shoaib malik) को इस महीने जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए पाकिस्‍तानी टीम से बाहर कर दिया गया है. पाकिस्‍तान (Pakistan) और जिम्‍बाब्‍वे के बीच 30 अक्‍टूबर से वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. करीब 12 महीने पहले श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे मैच खेलने के बाद से ही पाकिस्‍तान की टीम वनडे मैच नहीं खेली है. तीन वनडे मैचों की सीरीज 30 अक्‍टूबर से शुरू होगी. पहला मैच 30 अक्‍टूबर, दूसरा मैच 1 नवंबर और तीसरा मैच 3 नवंबर को खेला जाएगा.

शोएब मलिक ने हाल में अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम खैबर पख्‍तूनख्‍वां को नेशनल टी20 टूर्नामेंट का खिताब दिलाया. मलिक फाइनल मुकाबले के मैन ऑफ द मैच रहे थे. उन्‍होंने साउर्दर्न के खिलाफ महज 22 गेंदों पर ही नाबाद 56 रन जड़ दिए थे. शोएब मलिक के अलावा इंग्‍लैंड दौरे पर पाकिस्‍तान टीम का हिस्‍सा रहे सरफराज अहमद और मोहम्‍मद आमिर को भी 22 सदस्‍यीय टीम में शामिल नहीं किया गया. अब्‍दुला शफीक को मौका दिया गया है.

पाकिस्‍तान के हेड कोच मिस्‍बाह उल हक ने कहा कि शोएब मलिक, सरफराज अहमद को इस सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया है, मगर मैं इस बात को स्‍पष्‍ट कर देना चाहता हूं कि किसी भी तरह उनका करियर खत्‍म नहीं हुआ है. यह सिर्फ रणनीति है. शोएब की गैरमौजूदगी में शफीक, हैदर अली और खुशदिल को आने वाले मैचों में अच्‍छा मौका मिलेगा.



यह भी पढ़ें: 
IPL: सुपर ओवर से ठीक पहले नर्वस नहीं नाराज़ हो गए थे क्रिस गेल, ये थी वजह

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने लिया यह खास चैलेंज, बल्लेबाज ने कहा- गर्व है तुम पर मेरी पत्नी

पाकिस्‍तान का दल कोविड टेस्‍ट के लिए 21 अक्‍टूबर को लाहौर में इकट्ठा होगा और इसके बाद पांच दिन आईसोलेशन में रहेंगे. इस दौरान वह गद्दाफी स्‍टेडियम में दो वनडे मैच खेलेंगे. इसके बाद वह 26 अक्‍टूबर को रावलपिंडी के लिए रवाना होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज