शोएब मलिक ने तस्वीर पोस्ट कर एमएस धोनी पर कसा तंज, प्रशंसकों ने जमकर की पाक क्रिकेटर की बेइज्जती

शोएब मलिक ने क्रिसमस पर अपनी और एमएस धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (फाइल फोटो)
शोएब मलिक ने क्रिसमस पर अपनी और एमएस धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. (फाइल फोटो)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्विटर पर अपनी और एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2019, 12:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सोशल मीडिया पर अपनी और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. शोएब मलिक ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पर तंज कसते हुए ये तस्वीर क्रिसमस के मौके पर पोस्ट की, जिसके बाद धोनी के प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही करारे जवाब दिए हैं. शोएब मलिक ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट, 287 वनडे और 111 टी20 मैच खेले हैं.

दरअसल, शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के करीब पिच पर हैं और टीम इंडिया (Team India) पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं. इसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा, 'मैरी क्रिसमस दोस्तों और बेहद शानदार 25 दिसंबर.' शोएब मलिक और महेंद्र सिंह धोनी की ये तस्वीर साल 2012 में 25 दिसंबर को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मुकाबले की है. इस मैच में पाकिस्तान ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी, जिसमें मलिक ने शानदार अर्धशतक लगाया था.
पाकिस्तान ने भारतीय टीम को पांच विकेट से दी थी शिकस्तइस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पहले खेलते हुए 133 रन बनाए थे. इसमें टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का योगदान सबसे अधिक था. गंभीर ने 43 रनों की पारी खेली थी. वहीं उनके बाद अजिंक्य रहाणे ने 42 रनों का योगदान किया था. बेंगलुरु में हुए इस मैच में पाकिस्तान के लिए तेज गेंदबाज उमर गुल ने सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए थे. जवाब में पाकिस्तान ने दो गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया था. इसमें शोएब मलिक ने मैच विजयी पारी खेलते हुए 50 गेंदों पर नाबाद 57 रन बनाए थे.

क्रिस गेल के नाम 394 मैचों में 13 हजार से ज्यादा रन
शोएब मलिक (Shoaib Malik) के इस ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने जवाब देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. शोएब मलिक इसी साल टी20 क्रिकेट में नौ हजार रन पूरे करने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज बने थे. पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग के मुकाबले के दौरान ये उपलब्धि हासिल की थी. वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल ने टी20 क्रिकेट में 394 मैचों में सबसे ज्यादा 13051 रन बनाए हैं. वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कलम ने 370 मैचों में 9922 रन और वेस्टइंडीज के कायरन पोलार्ड ने 489 मैचों में 9757 रन बनाए हैं.



शोएब अख्तर के दावे के बाद पाक क्रिकेट में कोहराम, अब दानिश कनेरिया करेंगे बड़ा खुलासा, इमरान खान से मांगी मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज