लाइव टीवी

Video: शोएब मलिक ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को किया ट्रोल, कहा- लगता है हाथ जोड़कर भाभी से...

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 11:02 PM IST
Video: शोएब मलिक ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को किया ट्रोल, कहा- लगता है हाथ जोड़कर भाभी से...
शोएब मलिक ने किया इमाद वसीम को ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम (Imad Wasim) ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने उन्हें ट्रोल कर दिया, जानिए वजह क्या थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 11:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दूसरे खिलाड़ियों की तरह पाकिस्तान के क्रिकेटर भी इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अपने घर पर हैं. घर पर क्रिकेटर अपना समय बिताने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए एक चैलेंज गेम चल रहा है. जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी एक दूसरे को स्क्वॉट चैलेंज दे रहे हैं. पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ऑलराउंडर इमाद वसीम को ये चैलेंज दिया जिसे इमाद वसीम ने पूरा भी किया. हालांकि टीम के सीनियर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इमाद वसीम का मजाक बना डाला.

शोएब मलिक ने किया इमाद वसीम को ट्रोल
इमाद वसीम (Imad Wasim) ने जैसे ही ट्विटर पर अपना 50 स्क्वाट्स का वीडियो पोस्ट किया, उसपर शोएब मलिक ने बेहद ही कॉमेडी भरा कमेंट किया. शोएब ने लिखा, 'लगता है कि भाभी से मांगी मांग-मांगकर आपके हाथ साधारण 'स्‍क्‍वैट्स' मारते वक्त भी वैसे ही हैं, हो सकता है कि भाभी ये वीडियो बना रही हों.. अगली बारी मुर्गा 'स्‍क्‍वाट्स' चैलेंज करने की है.' शोएब के इस कमेंट पर वहाब रियाज ने भी चुटकी ली और लिखा- सच कहा.





बता दें इमाद वसीम (Imad Wasim)  हाथ जोड़कर स्क्वाट लगा रहे थे जो इस एक्सरसाइज को करने का सही तरीका है. इमाद वसीम ने 50 स्क्वाट्स लगाने का चैलेंज अब बाबर आजम, आबिद अली और हारिस सोहेल को दिया है. बता दें पाकिस्तान में कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हालात बेहद खराब हैं. कोरोना वायरस की वजह से ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को अचानक स्थगित करना पड़ा. इस टूर्नामेंट के फाइनल समेत तीन ही मैच बचे थे.

पाकिस्तान में कैसे हैं हालात
बता दें पाकिस्तान (Pakistan) के एक शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी ने शनिवार को कहा कि वहां कोविड-19 के 12000 से अधिक संदिग्ध मामले हैं जबकि सत्यापित संक्रमणों की संख्या 1,400 के पार पहुंच गयी है. पंजाब प्रांत देश में कोविड-19 (Coronavirus) के मामलों के केंद्र के रूप में उभरा है. उन्होंने कहा, 'देश में कोविड-19 के फिलहाल 12218 संदिग्ध मरीज हैं जिनमें से अब तक 1408 में संक्रमण की पुष्टि हुई है.' ज्यादातर संक्रमित लोग ईरान (Iran) से लौटे थे जहां 30,000 से अधिक मामले सामने आए हैं और 2,300 से अधिक लोगों की जान चली गयी.

रवि शास्‍त्री ने Coronavirus को बताया 'फायदेमंद', दिया ये बड़ा बयान

कोच का बड़ा बयान, IPL रद्द होने के बावजूद टी20 वर्ल्‍ड कप खेलेंगे धोनी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 10:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading