अंपायर का फैसला देख विराट कोहली का 'खौल गया खून', फैंस ने भी दी जमकर गालियां!

टिम साउदी ने एलेक्स हेल्स का जबर्दस्त कैच लपका, लेकिन थर्ड अंपायर ने नॉट आउट दिया


Updated: May 17, 2018, 10:41 PM IST
अंपायर का फैसला देख विराट कोहली का 'खौल गया खून', फैंस ने भी दी जमकर गालियां!
IPL में खराब अंपायरिंग के सभी रिकॉर्ड टूटे, अब जो हुआ उसे देख आंखों पर नहीं होगा यकीन!

Updated: May 17, 2018, 10:41 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में आपको बल्लेबाजी, गेंदबाजी और जबर्दस्त फील्डिंग देखने को मिली है लेकिन इस टूर्नामेंट में हो रही अंपायरिंग ने सभी को चौंका दिया है. इस सीजन में मैदानी अंपायरों ने तो एक से बढ़कर एक खराब फैसले दिए ही हैं लेकिन आरसीबी और हैदराबाद के मुकाबले में तो थर्ड अंपायर ने ही ऐसा फैसला दे दिया जिस पर कमेंटेटर साइमन डूल तक ने सवाल खड़े कर दिए.

बैंगलोर के लिए तीसरा ओवर फेंक रहे उमेश यादव की शॉर्ट गेंद पर हेल्स ने पुल शॉट खेला. वहां खड़े टिम साउदी ने आगे भागते हुए जबर्दस्त कैच लपक लिया. मैदानी अंपायरों ने इस कैच को कन्फर्म करने के लिए थर्ड अंपायर से सलाह मांगी. इसके बाद जो हुआ उसने सभी को सकते में डाल दिया. थर्ड अंपायर शमसुद्दीन ने बल्लेबाज हेल्स को नॉटआउट दे दिया. उनके मुताबिक साउदी ने जो कैच लपका वो अवैध था. थर्ड अंपायर के इस फैससे से विराट कोहली समेत सभी लोग हैरान रह गए. रीप्ले में साफतौर पर दिख रहा था कि साउदी की उंगलियां गेंद के नीचे थी.

टिम साउदी कैच लपकते हुए (iplt20.com)


चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के मैच में भी अंपायर ने गलती की थी. न्नई सुपरकिंग्स के तीसरे ओवर में जोफ्रा आर्चर ने तीसरी गेंद नो बॉल फेंकी, इसके बाद उन्होंने सुरेश रैना को फ्री हिट गेंद फेंकी. इस गेंद को अंपायर ने वाइड बॉल दे दिया, जबकि ये गेंद साफ तौर पर वाइड की लाइन के अंदर थी. अंपायर के इस फैसले से गेंदबाज आर्चर तो निराश हुए ही साथ ही कमेंटेटर सायमन डूल ने भी इस फैसले की निंदा की थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर