श्रीलंका दौरे पर भारत के कप्तान हो सकते हैं श्रेयर अय्यर, कंधे की सर्जरी के बाद शुरू किया वर्कआउट

श्रेयस अय्यर की पिछले महीने कंधे की सर्जरी हुई थी. (Photo shreyas iyer Twitter)

श्रेयस अय्यर की पिछले महीने कंधे की सर्जरी हुई थी. (Photo shreyas iyer Twitter)

Shreyas Iyer Fitness Update: श्रेयस अय्यर कंधे की सर्जरी के बाद अब ठीक हो रहे हैं. अय्यर अगर पूरी तरह फिट रहते हैं तो उन्हें श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है. वनडे और टी20 क्रिकेट में भारत के भरोसेमंद बल्लेबाज श्रेयर अय्यर ने कंधे की सर्जरी के बाद हल्का वर्कआउट शुरू कर दिया है. भारत को जुलाई महीने में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना पड़ा है. भारत के प्रमुख खिलाड़ी उस समय इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे होंगे. ऐसे में अगर श्रेयस अय्यर अगर पूरी तरह फिट रहते हैं तो उन्हें श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और घरेलू क्रिकेट में मुंबई की कप्तानी करते हैं. अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 में फाइनल तक का सफर तय किया था.

बता दें श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड सीरीज के दौरान चोट लगी थी और वो इसकी वजह से आईपीएल से भी बाहर हो गए थे. 8 अप्रैल को अय्यर के कंधे की सर्जरी हुई थी. एक दिन पहले अय्यर ने अपना फिटनेस अपडेट एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने घर पर ही वर्कआउट शुरू कर दिया है. अय्यर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपलोड कर लिखा है, 'काम जारी है, यहां देखते रहें.'

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)



अय्यर ने वनडे फॉर्मेट में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. इस बल्लेबाज ने 22 मैचों में 42 से ज्यादा की औसत से 813 रन बनाए हैं. वहीं टी20 में अय्यर ने 29 मैचों में 550 रन बनाए हैं. अगर अय्यर पूरी तरह फिट होंगे तो शिखर धवन या हार्दिक पंड्या की जगह कप्तानी में उन्हें तरजीह मिलेगी. हालांकि फिलहाल अय्यर का श्रीलंका दौरे पर जाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

श्रीलंका दौरे के लिए दावेदार- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, देवदत पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन, मनीष पांडे, ऋतुराज गायकवाड़, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, खलील अहमद, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और राहुल चाहर.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज