जादूगर बने श्रेयस अय्यर ने कुत्ते को बहकाया तो इरफान पठान ने बच्चे को डराया, Video

जादूगर बने श्रेयस अय्यर ने कुत्ते को बहकाया तो इरफान पठान ने बच्चे को डराया, Video
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान ने बल्ले से कमाल करते हुए टीम को जीत दिलाई थी. (पीटीआई)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 10:07 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. इस महामारी की चपेट में अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं. इनमें से 15 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. चीन के बाद इटली, स्पेन और ईरान कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं. यहां तक कि अमेरिका में भी हालात बहुत अच्छे नहीं हैं. भारत में इसे फैलने से रोकने के लिए गत रविवार को लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister) की अपील पर सुबह सात बजे से रात के नौ बजे तक घरों से नहीं निकलने का फैसला किया था.

ऐसे में जबकि इस मुश्किल वक्त में सभी लोगों को घरों से बाहर न निकलने के लिए कहा गया, तो प्रतियोगिताएं रद व स्थगित होने के चलते खिलाड़ियों को भी एक अदद ब्रेक मिल गया है. सभी इस वक्त का अपने-अपने तरीके से लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Betty here, Betty there. Shreyas here, Shreyas where?!?


A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on






श्रेयस यहां, श्रेयस कहां...
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के चौथे नंबर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और टीम इंडिया (Team India) के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी मौजूदा समय में घर पर ही समय बिता रहे हैं. श्रेयस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने कुत्ते के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. श्रेयस इस वीडियो में किसी जादूगर की तरह करतब दिखा रहे हैं जिससे उनका कुत्ता भ्रमित हो गया. भारतीय बल्लेबाज ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, बैटी यहां, बैटी वहां, श्रेयस यहां, श्रेयस कहां.



 




View this post on Instagram




 

Bachpana laut aya #home #corona #quarantine @ayaanpathan_official kon kon ya ab bhi karta hai???


A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on






बचपन लौट आया
वहीं इरफान पठान (Irfan Pathan) भी इस वक्त का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. इसी साल जनवरी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले इरफान पठान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें पठान दीवार के पीछे छिपकर एक बच्चे को डराते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, बचपन लौट आया, कौन-कौन ये अब भी करता है. इरफान पठान  ने हाल ही में सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज में हिस्सा लिया था. इस टी20 सीरीज में इरफान ने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सचिन तेंदुलकर की अगुआई वाली टीम इंडिया लीजेंडस को जबरदस्त जीत दिलाई थी.

Coronavirus : 5 साल की बेटी को महामारी से बचाने को आगे आए वॉर्नर, Video वायरल

Coronavirus : होटल के कमरे में बंद हुआ ये क्रिकेटर, बेटी तक से नहीं मिल पा रहा
First published: March 24, 2020, 10:06 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading