लाइव टीवी

Video: जिम में श्रेयस अय्यर से 'भिड़े' केएल राहुल, बुरी तरह मिली हार!

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 10:56 PM IST
Video: जिम में श्रेयस अय्यर से 'भिड़े' केएल राहुल, बुरी तरह मिली हार!
जिम में हुए रोप चैलेंज में श्रेयस अय्यर की जीत

राजकोट टी20 से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रोप चैलेंज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने केएल राहुल (KL Rahul) को हरा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:56 PM IST
  • Share this:
दिल्ली टी20 में हार के बाद अब टीम इंडिया के पास राजकोट में हिसाब और सीरीज दोनों बराबर करने का मौका है. हालांकि इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी ही आपस में भिड़ गए. घबराइए नहीं, हम किसी लड़ाई की बात नहीं कर रहे हैं. दरअसल टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और केएल राहुल (KL Rahul) के बीच जिम में रोप चैलेंज हुआ जिसमें दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर हुई.

अय्यर ने दी राहुल को मात
टीम इंडिया के नए फिटनेस ट्रेनर निक वेब ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के बीच रोप चैलेंज (Rope Challenge) कराया जिसमें जीत अय्यर को मिली. इस चैलेंज में दोनों खिलाड़ियों को तीस सेकेंड तक रोप को हिलाना था, जो भी खिलाड़ी ज्यादा बार हिलाता उसकी जीत होनी थी. मुकाबले में पहले केएल राहुल ने हाथ आजमाया और 30 सेकेंड में 45 बार रोप को हिलाया. उसके बाद श्रेयस अय्यर की बारी आई और उन्होंने 30 सेकेंड में 50 बार रोप को हिलाया और 5 अंक के अंतर से मुकाबला जीत लिया.



राजकोट में भी दिखाना होगा जज्बा
जिस तरह का जज्बा श्रेयस अय्यर और केएल राहुल (KL Rahul) ने जिम में दिखाया कुछ वैसा ही राजकोट टी20 में भी दिखाना होगा. दिल्ली में 7 विकेट से मिली हार के बाद भारतीय टीम पर सीरीज गंवाने का खतरा है. ऐसे में राजकोट में उसे अच्छा प्रदर्शन कर सीरीज को बराबर करना होगा. बता दें दिल्ली टी20 में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों का बल्ला खामोश रहा था. राहुल ने 15 और अय्यर ने 22 रन पर अपना विकेट गंवाया था. टीम इंडिया 20 ओवर में 148 रन ही बना सकी थी और बांग्लादेश ने मुश्फिकुर रहीम की अर्धशतकीय पारी के दम पर मैच 3 गेंद पहले ही जीत लिया था.

हालांकि राजकोट की पिच दिल्ली से अलग है, यहां रनों के बारिश होने का अनुमान है. इस पिच पर 170 से ज्यादा का स्कोर बन सकता है और उसे चेज भी किया जा सकता है.

कोलकाता टेस्ट में कमेंट्री करते ही फंस जाएंगे एमएस धोनी!

तूफानी छक्के लगाने वाले बल्लेबाज पर बोले युवराज- रन तो बनाने दो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...