श्रेयस अय्यर ने खाया आग वाला पान, फिर उनका हुआ ये हाल

श्रेयस पिछले दिनों आईपीएल 2019 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान के रूप में नजर आए थे. उनकी कप्‍तानी में दिल्‍ली ने 7 साल का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 10:09 AM IST
श्रेयस अय्यर ने खाया आग वाला पान, फिर उनका हुआ ये हाल
श्रेयस अय्यर
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 10:09 AM IST
मुंबई के क्रिकेटर और आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर अभी मुंबई टी20 लीग में खेल रहे हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर अपनी पोस्‍ट के चलते भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वे इंस्‍टाग्राम पर काफी मजेदार पोस्‍ट करते हैं. इसी बीच रविवार को उन्‍होंने खुद का एक वीडियो डाला जिसमें वह एक पान की दुकान पर आग वाला पान खा रहे हैं. हालांकि यह पान खाने के बाद उनके चेहरे के जो हावभाव थे उससे पता चल रहा था कि उन्‍हें यह पान कैसा लगा. हालांकि उन्‍होंने कैप्‍शन से अपना फैसला भी दे दिया.

वीडियो के साथ श्रेयस अय्यर ने लिखा, 'अब तक का सबसे घटिया पान... इसने मेरी बोलती बंद कर दी है.' वीडियो के दौरान उनके एक दोस्‍त की आवाज भी सुनी जा सकती है जिसमें वह श्रेयस से पान के टेस्‍ट के बारे में पूछ रहा है. लेकिन उन्‍हें आग वाले पान का टेस्‍ट बिल्‍कुल पसंद नहीं आया और उन्‍होंने सवाल टाल दिया.



श्रेयस पिछले दिनों आईपीएल 2019 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान के रूप में नजर आए थे. उनकी कप्‍तानी में दिल्‍ली ने 7 साल का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया था. टीम आईपीएल 2019 में तीसरे नंबर पर रही थी. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से हारने के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्‍लेऑफ से बाहर हो गई थी.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

The worst pan ever😆 Which made me speechless 😶


A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on






दिल्‍ली ने लीग स्‍टेज में 14 में से 9 मैच जीते थे और 18 अंकों के साथ वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स व मुंबई इंडियंस के बराबर थी. लेकिन नेट रनरेट के चलते वह तीसरे स्‍थान पर रही थी. इसके चलते उसे प्‍लेऑफ में एलिमिनेटर मैच खेलना पड़ा था. इसमें उसने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था.

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2019 में 16 मैचों में 30.86 की औसत से 463 रन बनाए. इस दौरान सर्वोच्‍च स्‍कोर 67 रन रहा. उनके बल्‍ले से तीन अर्धशतक निकले. साथ ही उन्‍होंने 41 चौके और 13 छक्‍के मारे.

टीम इंडिया के खिलाड़ी का दावा- नोबॉल ने बचा लिया करियर नहीं तो...
बैसाखियों के सहारे चलने को मजबूर ये भारतीय क्रिकेटर, फिर भी टीम इंडिया से मिलने पहुंचा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...