होम /न्यूज /खेल /VIDEO : श्रेयस अय्यर ने जड़ा थप्‍पड़ शॉट…बाल-बाल बच गया यह भारतीय खिलाड़ी

VIDEO : श्रेयस अय्यर ने जड़ा थप्‍पड़ शॉट…बाल-बाल बच गया यह भारतीय खिलाड़ी

श्रेयस अय्यर इस साल वनडे फॉर्मेट में बेहतरीन फॉम में चल रहे हैं. (twitter page/shreyas iyer)

श्रेयस अय्यर इस साल वनडे फॉर्मेट में बेहतरीन फॉम में चल रहे हैं. (twitter page/shreyas iyer)

India vs New Zealand 3rd ODI 2022: भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीसरे वनडे मैच में श्रेयस अय्यर (S ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे
श्रेयस अय्यर ने मैच में 49 रन की शानदार पारी खेली

नई दिल्‍ली. भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच बुधवार को क्राइस्टचर्च (Christchurch) में वनडे सीरीज का तीसरा और निणार्यक मैच हो रहा है. शुभमन गिल का विकेट जल्‍दी गिरने के बाद श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर बल्‍लेबाजी करने आए. आउट होने से पहले उन्‍होंने 59 गेंद में 49 रन की पारी खेली. हेगले ओवल के मैदान पर जहां भारतीय बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे वहीं, अय्यर ने अपनी पारी में 8 शानदार चौके लगाए.  इसी बीच मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज ने एक ऐसा शॉट जड़ा उनके साथी बल्‍लेबाज को कूद कर खुद को गेंद से बचाना पड़ा.

भारतीय पारी के 17वें ओवर में श्रेयस अय्यर के साथ ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे. यह ओवर एडम मिल्ने करने आए थे. ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस ने बुलेट की तेजी सा ऐसा शॉट जड़ा जो सीधे नॉन स्ट्राइकर पर खड़े ऋषभ पंत की तरफ गया. पंत ने गेंद को खुद की तरफ आता देख तेजी से रिएक्ट किया और कूद लगाई. यह गेंद उनके काफी करीब से निकलते हुए बाउंड्री के बाहर पहुंच गई. मिल्ने के इस ओवर में अय्यर ने दो चौके जड़कर कुल 9 रन बनाए. श्रेयस इस साल वनडे फॉर्मेट में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है. उन्‍होंने 2022 में वनडे की 12 पारियों में 61.50 के औसत और 95.49 के स्ट्राइक रेट से 615 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ लगातार दूसरा दोहरा शतक लगाने से चूके, लेकिन फिर भी रच दिया इतिहास

स्टीव स्मिथ के ‘टेनिस शॉट’ की दिलाई याद
श्रेयस अय्यर ने अपने ‘थप्‍पड़ शॉट’ से फैंस को स्टीव स्मिथ के ‘टेनिस शॉट’ की याद दिला दी. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुई वनडे सीरीज के तीसरे मैच में स्टीव स्मिथ ने इंग्लिश बॉलर क्रिस वोक्स की गेंद पर हैरान कर देने वाला शॉट खेला था. उन्होंने यह शॉट बिल्‍कुल बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह खेला. कई फैंस को यह शॉट देखने के बाद राफेल नडाल और रोजर फेडरर की याद आने लगी थी.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Rishabh Pant, Shreyas iyer, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें