Home /News /sports /

रोहित शर्मा की टीम से IPL में खेलेंगे श्रेयस अय्यर! मेगा ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

रोहित शर्मा की टीम से IPL में खेलेंगे श्रेयस अय्यर! मेगा ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

IPL 2022: रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर ने नीलामी पूल में जाने का फैसला किया है (PIC : AFP)

IPL 2022: रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर ने नीलामी पूल में जाने का फैसला किया है (PIC : AFP)

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी संभाल चुके हैं लेकिन चोट के कारण उन्हें लीग से हटना पड़ा था, अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें दिल्ली टीम रिलीज कर सकती है लेकिन उन पर मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) दांव लगा सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन (IPL-2022) की तैयारियां जारी हैं. सभी 8 मौजूदा टीमों को 30 नवंबर तक अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने के लिए कहा गया है. आईपीएल-2022 से पहले एक मेगा ऑक्शन होगी. आठ मौजूदा फ्रेंचाइजी अधिकतम 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती हैं. इतना ही नहीं, अगले सीजन में 8 के बजाय 10 टीमें हिस्सा लेंगी. इस बीच यह कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दिल्ली कैपिटल्स की रिटेंशन सूची में नहीं हैं.

    दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 2015 में आईपीएल में डेब्यू किया था और वह दिल्ली की कप्तानी भी संभाल चुके हैं. हालांकि, श्रेयस अय्यर का अब इस टीम के साथ संबंध समाप्त हो सकता है क्योंकि दिल्ली टीम मौजूदा कप्तान ऋषभ पंत, कागिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ और अक्षर पटेल को रिटेन करने की योजना बना रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेयस अय्यर खुद को नीलामी में पा सकते हैं, जहां उन्हें मोटी रकम मिल सकती है.

    इसे भी पढ़ें, रोहित शर्मा का नागिन डांस Video Viral, श्रेयस अय्यर के साथ दिखाए कमाल के स्टेप्स

    26 वर्षीय अय्यर ने हाल में टेस्ट डेब्यू किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच (IND vs NZ 1st Test) में शतक जड़ा. उन्होंने 105 रन की दमदार पारी खेली. वह दिल्ली टीम की अगुआई कर चुके हैं. हालांकि, चोट के कारण उन्हें बाद में लीग से हटना पड़ा था और ऋषभ पंत ने कप्तानी संभाली. टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस टीम श्रेयस अय्यर को शामिल करने की योजना बना रही है. मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालते हैं. खास बात है कि घरेलू क्रिकेट में रोहित और श्रेयस अय्यर, दोनों ही मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हैं.

    पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई के लिए नीलामी में अपने मुख्य खिलाड़ियों को बनाए रखना मुश्किल होगा, लेकिन श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करने के लिए जोड़ा जा सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है, ‘मुंबई इंडियंस भी नीलामी में श्रेयस को लेने में दिलचस्पी ले रही है, कम से कम एक अन्य मौजूदा फ्रेंचाइजी भी उन्हें चाहती है क्योंकि उन्हें कप्तान के तौर पर देखा जा रहा है.’ आईपीएल-2022 में दो नई टीमें, अहमदाबाद और लखनऊ, खेलती नजर आएंगी.

    Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma, Shreyas iyer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर