Home /News /sports /

shreyas iyer out off james anderson sam billings took superb one handed catch ind vs eng 5th test

श्रेयस अय्यर का डाइव लगाकर एक हाथ से लपका शानदार कैच, आप भी हो जाएंगे सैम बिलिंग्स के फैन- Video

श्रेयस अय्यर को जेम्स एंडरसन की गेंद पर सैम बिलिंग्स ने विकेट के पीछ कैच आउट किया. (VideoGrab/Twitter)

श्रेयस अय्यर को जेम्स एंडरसन की गेंद पर सैम बिलिंग्स ने विकेट के पीछ कैच आउट किया. (VideoGrab/Twitter)

IND vs ENG 5th Test: एजबेस्टन टेस्ट में भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर नंबर-6 पर बल्लेबाजी को उतरे. उन्हें इंग्लैंड के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन ने शिकार बनाया और विकेट के पीछे सैम बिलिंग्स ने डाइव लगाकर एक हाथ से इस शानदार कैच लपका.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पुनर्निधारित 5वें टेस्ट मैच में पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 5 विकेट 98 के स्कोर तक गंवा दिए. दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम के 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे जिन्हें अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेट के पीछे सैम बिलिंग्स ने लपका. बिलिंग्स ने डाइव लगाकर एक हाथ से इस कैच को लिया जिससे अय्यर की पारी 15 के निजी स्कोर पर समाप्त हो गई.

एजबेस्टन में इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारत की शुरुआत खास नहीं रहा और उसके विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे. शुभमन गिल 17 और अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पूर्व कप्तान विराट कोहली से उम्मीदें थीं लेकिन वह भी 11 रन बनाकर मैथ्यू पोट्स का शिकार हो गए. हनुमा विहारी ने 20 रन का योगदान दिया, जिसके लिए 53 गेंदों पर 1 चौका लगाया.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

मुंबई के रहने वाले 27 साल के श्रेयस अय्यर छठे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे. उन्होंने 11 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 15 रन बनाए. इंग्लैंड के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन ने पारी के 28वें ओवर में उन्हें पवेलियन की राह दिखाई.

अय्यर ने लेग साइड की तरफ जाती गेंद पर बल्ला लगाया और सैम बिलिंग्स ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. उन्होंने डाइव लगाकर एक हाथ से कैच लपका और भारत का 5वां विकेट 98 रन के टीम स्कोर पर गिरा. मैच के पहले दिन काफी ओवर का खेल बारिश की भेंट भी चढ़ा. जब भारत की पहली पारी में 20.1 ओवर का खेल हुआ था, तब ही बारिश शुरू हो गई और लंच भी जल्दी लेना पड़ा.

Tags: ENG vs IND, Hindi Cricket News, India Vs England, James anderson, Shreyas iyer, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर