डोसा लेकर कोहली के घर पहुंचा यह भारतीय खिलाड़ी, चहल ने कर दी यह डिमांड

डोसा लेकर कोहली के घर पहुंचा यह भारतीय खिलाड़ी, चहल ने कर दी यह डिमांड
विराट कोहली इन दिनों मुंबई में रह रहे हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) के घर के करीब ही भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का घर है

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली बाकी क्रिकेटर्स की तरह इन दिनों क्रिकेट से दूर रहकर घर पर ही समय बिता रहे हैं. कोहली फिलहाल मुंबई में है एक्ट्रेस और अपनी अनुष्का के साथ समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन के बीच श्रेयस अय्यर कोहली से मिलने उनके घर पहुंचे वह भी एक खास तोहफा लेकर. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके इसका खुलासा किया.

श्रेयस अय्यर डोसा लेकर पहुंचे कोहली
कोहली (Virat Kohli) ने जो तस्वीर शेयर की जिसमें वह और श्रेयस अय्यर मास्क लगाकर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'विराट कोहली ने लिखा, 'मेरा पड़ोसी, जो मेरे घर से 500 मीटर की दूरी पर रहता है, वो मेरे लिए घर का बना नीर डोसा लेकर आया. आपकी मम्मी का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैंने इतने दिनों बाद अच्छा डोसा खाया है. उम्मीद है आपको मेरे यहां कि बनी मशरूम बिरयानी पसंद आएगी.' इस तस्वीर पर श्रेयस अय्यर ने भी रिप्लाई दिया और बिरयानी को शानदार बताया'. इस तस्वीर पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'भैया, मुझे भी 1400 किलोमीटर दूर बिरयानी भेज दो.'





साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी ने खोला राज, बताया लार पर बैन के बाद क्या करें गेंदबाज

बीसीसीआई एसीयू ने 'मैच फिक्सर' रविंदर दांडीवाल से की पूछताछ, कहा- भ्रष्टाचारियों में मची खलबली

लंबे समय से क्रिकेट मैदान पर नहीं लौटे हैं कोहली
लॉकडाउन के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरी तरह मैदान पर नहीं उतरे हैं हालांकि वह घर में जिम करते हैं और लगातार वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. भारतीय टीम और कोहली ने लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप भी शुरू नहीं किए हैं. सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने हिसाब से इनडोर और आउटडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading