शुभमन गिल का स्केच केकेआर फ्रेंचाइजी ने किया शेयर, फैंस बोले- वाह

शुभमन गिल भारत के लिए टेस्ट और वनडे फॉर्मेंट में खेल चुके हैं. (फोटो Instagram/shubmangill)

शुभमन गिल भारत के लिए टेस्ट और वनडे फॉर्मेंट में खेल चुके हैं. (फोटो Instagram/shubmangill)

भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के इस स्केच को विद्या दिगंबर नाम की आर्टिस्ट ने बनाया है जिसे केकेआर फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फ्रेंचाइजी ने साथ ही बताया है कि कोई भी आर्टिस्ट इस पेज पर आ सकता है लेकिन उसका स्केच असली होना चाहिए.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने खेल से प्रभावित किया है. उनके चाहने वालों की तादाद भी कम नहीं है और एक स्केच आर्टिस्ट ने उनकी शानदार तस्वीर बनाई है. केकेआर (Kolkata Knight Riders) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उस स्केच को शेयर भी किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

शुभमन गिल के इस स्केच को विद्या दिगंबर नाम की आर्टिस्ट ने बनाया है. इसे शेयर करते हुए केकेआर फ्रेंचाइजी ने लिखा, 'कितनी अच्छी तस्वीर है यह. आर्टिस्ट- विद्या दिगंबर, मॉडल- शुभमन गिल.' -इसमें साथ ही विद्या और शुभमन को टैग भी किया गया है. इसके साथ ही टीम ने बताया है कि कोई भी आर्टिस्ट इस पेज पर आ सकता है लेकिन उसका स्केच असली होना चाहिए.

इसे भी देखें, सूर्यकुमार ने बताया 'स्कूप शॉट' खेलने का तरीका, आकाश चोपड़ा बोले- डर नहीं लगता

इस तस्वीर पर शुभमन के कुछ फैंस ने भी कमेंट किया है. अभी तक इसे 34 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. विद्या ने शुभमन के अलावा हार्दिक पंड्या, पूर्व WWE स्टार ड्वेन जॉनसन (The Rock) और मशहूर संगीतकार एआर रहमान के भी स्केच बनाए हैं.



21 साल के गिल ने अभी तक भारत के लिए सात टेस्ट और तीन वनडे खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में तीन अर्धशतकों की मदद से कुल 378 रन हैं जबकि वनडे में केवल 49 रन बना पाए हैं. उन्होंने अब तक 30 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 2648 रन बनाए हैं जिसमें 14 अर्धशतक और सात शतक शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज