होम /न्यूज /खेल /VIDEO: 'हमारी भाभी कैसी हो..सारा भाभी जैसी हो' मैच के दौरान लगे नारे.. देखें शुभमन गिल का रिएक्शन

VIDEO: 'हमारी भाभी कैसी हो..सारा भाभी जैसी हो' मैच के दौरान लगे नारे.. देखें शुभमन गिल का रिएक्शन

फैंस ने शुभमन गिल के लिए मजे. AP

फैंस ने शुभमन गिल के लिए मजे. AP

भारतीय टीम ने इंदौर में हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे जीतकर 3-0 से यह सीरीज अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया के स्टार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फील्डिंग के दौरान शुभमन गिल के फैंस ने लिए मजे.
फैंस सारा भाभी को करने लगे याद.

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में न्यूज़ीलैंड पर वनडे सीरीज में बेहतरीन जीत दर्ज की. भारतीय टीम ने इंदौर में हुए आखिरी वनडे जीतकर 3-0 से यह सीरीज अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बैटर शुभमन गिल के लिए यह सीरीज काफी शानदार रहा. उन्होंने इस सीरीज में 1 दोहरा शतक और 1 शतक जड़ा. हालांकि, तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड की बैटिंग के दौरान एक मजेदार घटना घटी, जब फैंस शुभमन के सामने सारा का नाम लेने लगे.

दरअसल, न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान शुभमन गिल जब फील्डिंग कर रहे थे तब दर्शक सारा का नाम लेने लगे. फैंस कहने लगे, ‘हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो’. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, यह पहली बार नहीं था, जब शुभमन के साथ ऐसा हुआ इससे पहले भी गिल को फैंस ने सारा के नाम से चिढ़ाया है.

बता दें कि गिल का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा गया है. लेकिन गिल ने अपनी तरफ से इस मुद्दे पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की है.

गिल ने 3 मैचों में ठोके 360 रन:
शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 208 रनों की आतिशी पारी खेली. ऐसा कर वह दोहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए. दूसरे वनडे में वो ज्यादा रन नहीं बना सके. लेकिन तीसरे वनडे में शुभमन गिल ने एक बार फिर न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों को तारे दिखाए और शतक जड़ दिया. इन तीनों पारियों को मिलाकर गिल ने मात्र 3 मैचों में 180 के औसत से 360 रन बनाए.

Tags: IND vs NZ, Shubman gill, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें