लाइव टीवी

महान क्रिकेटर की मौत की खबर पढ़ते हुए रो पड़ी महिला एंकर, Live शो के दौरान निकले आंसू

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 3:43 PM IST
महान क्रिकेटर की मौत की खबर पढ़ते हुए रो पड़ी महिला एंकर, Live शो के दौरान निकले आंसू
बॉब विलिस की मौत के बाद रो पड़ी महिला एंकर

स्काई स्पोर्ट्स की एंकर विकी गोमरसॉल की आंखों में उस वक्त आंसू आ गए जब उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बॉब विलिस (Bob Willis) की मौत की खबर पढ़ी

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 3:43 PM IST
  • Share this:
लंदन. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और अपने समय के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक बॉब विलिस (Bob Willis) का बुधवार को निधन हो गया. विलिस की मौत की खबर के बाद क्रिकेट फैंस को गहरा धक्का लगा. इंग्लैंड में फैंस को यकीन नहीं हुआ कि एशेज में इंग्लैंड को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाला महान कप्तान अब इस दुनिया में नहीं रहा. सिर्फ फैंस ही नहीं स्काई स्पोर्ट्स की एक महिला एंकर को भी बॉब विलिस की खबर रुला गई.

स्काई स्पोर्ट्स की एंकर विकी गोमरसॉल ने जब अपने दर्शकों को बॉब विलिस के निधन की जानकारी दी तो वो खुद भी रो पड़ीं. लाइव शो के दौरान विकी की आंखों में आंसू आ गए. विकी अपने सहयोगी जिम व्हाइट के साथ खबर पढ़ रही थीं और उनका गला भर आया. इसके बाद जिम व्हाइट ने बॉब विलिस के निधन की जानकारी दर्शकों को दी.

एंकर विकी के रोने के बाद फैंस भी हुए भावुक


नहीं रहे बॉब विलिस

पूर्व तेज गेंदबाज बॉब (Bob Willis) ने अपने करियर में 899 विकेट झटके. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 90 टेस्ट मैच में 325 विकेट लिए. वनडे में उन्होंने 64 मैचों में 80 विकेट झटके. बॉब विलिस को 1981 में हुई एशेज सीरीज के लिए याद किया जाता है जब उन्होंने फॉलोऑन में फंसी इंग्लैंड की टीम को जीत दिला दी थी. बॉब विलिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पारी में 43 रन देकर 8 विकेट झटक लिए थे.

बॉब विलिस की एंकर के निकले आंसू


सिर्फ 26 साल की उम्र में दोनों घुटनों का हुआ ऑपरेशनबॉब विलिस का कद 6 फीट 6 इंच था और वो इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक थे. उनका रन अप ही 30 यार्ड का था. बता दें डेब्यू के 5 साल बाद 26 साल की उम्र में ही उनके दोनों घुटनों का ऑपरेशन हो गया था.

Bob Willis, cricket, sports news, ashes series, बॉब विलिस, क्रिकेट, एशेज सीरीज, इंग्लैंड
बॉब विलिस ने लिए थे 899 विकेट


ऐसा लग रहा था कि उनका करियर खत्म हो गया लेकिन विलिस ने हैरतअंगेज तरीके से वापसी की. सर्जरी के बाद वो और खतरनाक हो गए.

यह भी पढ़ें :- जिस खिलाड़ी को धोनी ने दिया सिर्फ 2 मैचों में मौका, अब वो बना कप्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर