• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL: दासुन शनाका से क्या बात कर रहे थे राहुल द्रविड़, खुला राज

IND vs SL: दासुन शनाका से क्या बात कर रहे थे राहुल द्रविड़, खुला राज

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले गए तीसरे वनडे मैच में दासुन शनाका और राहुल द्रविड़ की वीडियो वायरल हुआ था. (PIC: AP)

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले गए तीसरे वनडे मैच में दासुन शनाका और राहुल द्रविड़ की वीडियो वायरल हुआ था. (PIC: AP)

IND vs SL: इस सीरीज के दौरान श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) और भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid) को मैदान पर तीसरे वनडे के दौरान आपस में बातचीत करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ और दासुन शनाका का वीडियो जमकर वायरल हुआ.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका वर्तमान में लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं. तीन मैचों की वनडे सीरीज पर टीम इंडिया 2-1 से कब्जा जमा चुकी है. वहीं, तीन मैचों की टी20 सीरीज में मेहमान टीम ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. इस सीरीज के दौरान श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका और भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को मैदान पर तीसरे वनडे के दौरान आपस में बातचीत करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ और दासुन शनाका का वीडियो जमकर वायरल हुआ और भारतीय कोच की तारीफ भी हुई.

    कई लोगों ने अपना-अपना अनुमान लगाया कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मेजबान टीम के कप्तान को क्या कह रहे होंगे. हालांकि, अब इस घटना का खुलासा हो गया है. अब पता चल गया है कि राहुल द्रविड़ उस वीडियो में दासुन शनाका से क्या बात कर रहे थे. यह बताया गया है कि द्रविड़ ने शनाका कप्तानी के लिए उनकी प्रशंसा की और कहा कि श्रीलंका टीम में सभी का प्रयास सराहनीय रहा है. द्रविड़ ने यह भी कहा कि श्रीलंका की हालिया खराब फॉर्म के बाद सीरीज में जिस तरह से सुधार हुआ है वह काबिले तारीफ है.

    IND vs SL, 2nd T20I: क्रुणाल पंड्या कोरोना वायरस पॉजिटिव, पूरी टीम आइसोलेशन में भेजी गई

    द मॉर्निंग डॉट एलके की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने शनाका से कहा, ''आप बहुत अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. पूरी टीम काबिले तारीफ है.'' रिपोर्ट के मुताबिक, द्रविड़ ने शनाका से कहा था कि भारत श्रीलंका की बेहतरी से 'आश्चर्यचकित' है. जबकि यह भी स्वीकार किया कि दूसरे वनडे मैच में श्रीलंक एक बेहद करीबी लड़ाई में हार गया.''



    बता दें कि भारत दूसरे वनडे मैच के दौरान जीत की स्थिति में नहीं था, लेकिन तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपना जादू दिखाया और बाजी पलट दी. भारत का स्कोर 7 विकेट पर 193 रन था, जिसके बाद दीपक चाहर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाई. दीपक ने भुवनेश्वर कुमार के साथ नाबाद 69 रनों की साझेदारी की. इसी के दम पर भारत ने दूसरा वनडे मैच जीता और सीरीज पर अपना कब्जा जमाया. हालांकि, तीसरे वनडे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. तीसरे वनडे में भारत के तीन खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था.

    IND VS SL: क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे 8 भारतीय खिलाड़ी, सूर्यकुमार यादव-पृथ्वी शॉ पर भी खतरा

    यह भी बताया गया कि राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका टीम में एकता की प्रशंसा की और कहा कि यह सबसे महत्वपूर्ण कारक है, जिसके बिना कोई भी टीम सफल नहीं हो सकती. उन्होंने कहा, ''टीम की एकता में सुधार है और उसके बिना आप कभी नहीं जीत सकते.''

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज