IPL 2021 पर BCCI को मिला श्रीलंका से बड़ा ऑफर, सितंबर में होंगे बचे हुए मैच?

IPL 2021 के बचे हुए मैच श्रीलंका में आयोजित होंगे? (PTI)

IPL 2021 के बचे हुए मैच श्रीलंका में आयोजित होंगे? (PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस की वजह से 29 मैच के बाद ही स्थगित कर दिया गया. बीसीसीआई को इंग्लैंड में बचे हुए मैच आयोजित करने का ऑफर मिला है. अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी आईपीएल के बचे हुए मैच आयोजित करने की इच्छा जताई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) को 29 मैचों के बाद ही स्थगित करना पड़ा. अगर आईपीएल के बचे हुए मैच आयोजित नहीं होते हैं तो बीसीसीआई को भारी नुकसान हो सकता है. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को बताया कि आईपीएल के बचे हुए मुकाबले नहीं हुए तो बोर्ड को 2500 करोड़ की चपत लगेगी. भारत में जिस तरह कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं उसे देख नहीं लग रहा कि यहां आईपीएल के बचे हुए मैच हो पाएंगे. हालांकि बोर्ड को इंग्लैंड और श्रीलंका की ओर से बचे हुए मैच आयोजित करने का ऑफर मिला है.

शुक्रवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच अपने देश में आयोजित करने की इच्छा जताई. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को इसका न्योता भी भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट के मैनेजिंग कमेटी के अध्यक्ष अर्जुना डी सिल्वा ने कहा है कि जुलाई और अगस्त में लंका प्रीमियर लीग का आयोजन होगा और उसके बाद सितंबर में बीसीसीआई श्रीलंकाई मैदानों पर आईपीएल के बचे हुए मैच आयोजित कर सकती है.

अरजन नगवसवाला को टीम इंडिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए चुना, गुजरात के इस गेंदबाज के बारे में जानें सबकुछ

इंग्लैंड की काउंटी से भी मिला है ऑफर
बता दें इंग्लिश काउंटी के एक ग्रुप ने भी इस साल सितंबर में आईपीएल-2021 के बाकी मैचों की मेजबानी करने की पेशकश की है. एमसीसी, सरे, वॉरविकशायर और लंकाशायर ने ईसीबी को खत लिख आईपीएल मैच आयोजित करने की पेशकश की है. बता दें बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने एक अखबार से बातचीत में कहा था कि आईपीएल की नई विंडो के लिए वो दूसरे क्रिकेट बोर्ड से बात करेंगे. इंग्लैंड दौरे के बाद बीसीसीआई इस पर काम शुरू करेगी. बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल के बचे हुए मुकाबले कराना चाहती है. हालांकि इसके लिए दूसरे देश के क्रिकेट बोर्ड तैयार होते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज