बेटी अस्पताल में भर्ती, दो घंटे सो पाए, पर मैदान में उतकर लगा दिया शतक

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय इस साल मार्च महीने में बेटी के पिता बने थे.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 6:41 PM IST
बेटी अस्पताल में भर्ती, दो घंटे सो पाए, पर मैदान में उतकर लगा दिया शतक
इंग्लैंड की ओर से जेजे रॉय ने 114 रन की शानदार पारी खेली
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 6:41 PM IST
इंग्लैंड के जेसन रॉय ने शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ नॉटिंघम में खेले गए पांचवें वनडे मैच में शतक जड़ा. उनके इस तूफानी शतक ने ना सिर्फ इंग्लैंड को जीत दिलाई बल्कि सीरीज भी 3-0 से जीत ली. रॉय के लिए शतक बेहद खास था. इसकी वजह थी उनकी बेटी.

जेसन रॉय इस साल मार्च महीने में बेटी के पिता बने थे. गुरुवार को मैच से एक रात पहले उनकी बेटी बीमार पड़ गई. 28 वर्षीय जेसन रॉय और उनकी पत्नी एली ने बेटी को रात डेढ़ बजे के करीब अस्पताल में भर्ती कराया और सुबह साढ़े 8 बजे वे तीनों अस्पताल से फ्री हुए. जेसन रॉय देर से सोए थे और फिर पूरी रात अस्पताल में बिताने के बाद वह मुश्किल से दो घंटे की नींद ले पाए और फिर मैदान पर पहुंच गए.

मैच के बाद जेसन रॉय ने कहा, 'मेरे लिए आज की सुबह बहुत अच्छी नहीं थी, इसलिए मेरे, मेरे परिवार और मेरी बेटी के लिए ये शतक स्पेशल था. हम उसे रात को 01:30 बजे अस्पताल ले गए. 08:30 बजे हम अस्पताल से लौटे और फिर कुछ समय आराम करने के बाद वॉर्मअप के लिए मैदान पर आ गए. इसलिए मेरे लिए ये भावुक शतकीय पारी है.'

जेसन रॉय की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने चौथे वनडे में जीत दर्ज की (pti)
जेसन रॉय की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने चौथे वनडे में जीत दर्ज की (pti)


कोहली की तरह बैटिंग करता है ये 18 साल का पाकिस्‍तानी, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच शुक्रवार को ट्रेंटब्रिज में खेले गए चौथे वन-डे मैच में जिस रोमांच की उम्मीद की जा रही थी वैसा ही हुआ. आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मैच में इंग्लैंड ने तीन गेंद शेष रहते 340 रन के लक्ष्य को हासिल कर पाकिस्तान को मात दे दी. इंग्लैंड की ओर से जेजे रॉय ने 114 रन की शानदार पारी खेली और मैच का रुख बदल दिया. इंग्लैंड की तरह से स्टोक्स ने 71 रन की नाबाद पारी खेल पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर दिया.था. इंग्लैंड पांच मैचों की श्रृंखला में अब 3-0 से आगे है. पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था.

वर्ल्‍ड कप से पहले बांग्‍लादेश टीम ने दिखाया दम, पहली बार किया ये काम
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...