वर्ल्ड कप में सक्सेस के लिए भूखे होंगे स्मिथ और वॉर्नर: शेन वॉर्न

कुछ ही दिन पहले स्टीव स्मिथ की कोहनी की सर्जरी हुई है. सर्जरी के बाद स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रेग ने एक वेबसाइट को बताया था कि सर्जरी ठीक रही और उन्हें खेलने में करीब साढ़े तीन हफ्ते का समय लगेगा.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 4:55 PM IST
वर्ल्ड कप में सक्सेस के लिए भूखे होंगे स्मिथ और वॉर्नर: शेन वॉर्न
डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 4:55 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर लगा बैन जल्द खत्म होने जा रहा हैं. बॉल टैंपरिंग मामले में दोनों खिलाड़ी 28 मार्च को एक साल के बैन से फ्री हो जाएंगे. इसके बाद दोनों अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकेंगे. आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के लिए उपलब्ध रहेंगे. हालांकि स्टीव स्मिथ की कोहनी की चोट उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है.

वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलिया दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने स्टीव स्मिथ के आईपीएल और वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद जताई है. एक इंटरव्यू में शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि स्मिथ वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि स्मिथ आईपीएल में हिस्सा लेंगे.

वॉर्न ने कहा, “स्मिथ कोहनी की चोट से कैसे उबरते हैं इसका सभी को इंतजार है. मैं ऑस्ट्रेलिया के नजरिए से बेहतर की उम्मीद कर रहा हूं, रॉयल्स के नजरिए से मैं जानता हूं कि वह ठीक हैं और खेल सकेगें. वह (स्मिथ) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने ये साबित किया है. अगर वह फिट होते हैं और खेलते हैं तो वे खुद को साबित करने के लिए भूखे होंगे. वह खेलना चाहते हैं और वर्ल्ड कप से पहले वह फॉर्म में आना चाहेंगे जो रॉयल्स को फायदा देगा. हम सभी को उम्मीद है कि वो ठीक होंगे.”



बता दें कि कुछ ही दिन पहले स्टीव स्मिथ की कोहनी की सर्जरी हुई है. सर्जरी के बाद स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रेग ने एक वेबसाइट को बताया था कि सर्जरी ठीक रही और उन्हें खेलने में करीब साढ़े तीन हफ्ते का समय लगेगा. वारेन क्रेग ने बताया था कि स्मिथ पहले आईपीएल फिर वर्ल्ड कप और उसके बाद एशेज में खेलना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: जब धोनी ने तिरंगे को बचाने के लिए दिखाई कमाल की फुर्ती, वीडियो वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर