वेस्टइंडीज दौरे से पहले इनसे मिलने पहुंचे शिखर धवन

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:22 PM IST
वेस्टइंडीज दौरे से पहले इनसे मिलने पहुंचे शिखर धवन
शिखर धवन (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:22 PM IST
भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के लिए इंग्लैंड में हुआ वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रन की बड़ी पारी इस वर्ल्ड कप में उनकी आखिरी पारी थी. इसके बाद चोट के चलते उन्हें पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ा. अब लंबे आराम के बाद वह टीम में वापसी करने जा रहे हैं. अगले माह टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है और शिखर धवन टीम का अहम हिस्सा भी हैं. वेस्टइंडीज जाने से पहले वह मैदान पर पसीना बहा रहे हैं.

इसी बीच उन्होंने समय निकाला और दौरे से पहले अमेठी सांसद और मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे. इस मौके पर स्मृति ईरानी ने धवन से जिम्मेदारियों पर अपने अनुभव साझा किए.

 



भारत का वेस्टइंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू होगा. मेजबान के साथ विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी.

नौ जून को खेला ‌था पिछला मैच 

शिखर धवन ने अपना पिछला मैच नौ जून को खेला था, जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने बड़ी पारी खेली थी. इस मैच के दौरान ही उनके अंगूठे में चोट लग गई थी, जिस वजह से वर्ल्ड कप में भारत को बड़ा झटका लगा था. धवन के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल किया गया और नंबर पर पर खेल रहे केएल राहुल को उपर भेजा गया. जिसके  बाद भारत का नंबर चार और अधिक चरमरा गया था.
Loading...

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने यहां लिया 'पंगा', देखें PHOTOS
First published: July 28, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...