Home /News /sports /

smriti mandhana reacts after t20 series wins over sri lanka in dambula

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद स्मृति मंधाना ने भरी हुंकार, गेंदबाजों के लिए कही ये बात

स्मृति मंधाना ने दूसरे टी20 मैच में 39 रन की पारी खेली. (Instagram)

स्मृति मंधाना ने दूसरे टी20 मैच में 39 रन की पारी खेली. (Instagram)

India Women vs Sri Lanka Women 2nd T20: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा टी20 मैच सोमवार को दांबुला में खेला जाएगा. उप कप्तान स्मृति मंधाना ने दूसरे टी20 मैच में 39 रन की पारी खेली.

अधिक पढ़ें ...

दांबुला. भारत की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में शनिवार को टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली गेंदबाजी इकाई की सराहना की. भारतीय टीम ने श्रीलंका (India women vs Sri Lanka T20) को सात विकेट पर 125 रन पर रोकने के बाद पांच विकेट की जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.

श्रीलंका की टीम एक समय  14 ओवर में बिना किसी नुकसान के 87 रन पर थी  लेकिन इसके बाद गेंदबाजों ने शानदार वापसी की. मंधाना ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘उन्होंने (गेंदबाजों) ने आज और पिछले मैच में वास्तव में अच्छा काम किया है. पिछले मैच में भी उन्होंने 139 रन के स्कोर का बचाव किया था.’

यह भी पढ़ें:स्मृति मंधाना के टी20 इंटरनेशनल में 2 हजार रन पूरे, राहुल से लेकर धोनी तक नहीं कर सके हैं ऐसा

IND vs IRE 1st T20 Live Streaming: भारत और आयरलैंड के बीच कब और कहां खेला जाएगा पहला टी20, ऐसे देखें लाइव

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने कप्तान चामरी अटापट्टू (41 गेंद में 43 रन) और विषमी गुणरत्ने (50 गेंद में 45 रन) की मदद से अच्छी शुरुआत की थी और इस दौरान भारतीय  गेंदबाजों को संघर्ष करना पड़ा था. मंधाना ने कहा, ‘ हमें उन्हें ज्यादा बताने की जरूरत नहीं थी. यह एक गेंदबाजी इकाई के रूप में उन्हें हमारी योजना पर टिके रहना था. हमें यकीन था कि एक या दो विकेट लेने के बाद मैच में हम वापसी करेंगे. हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में धैर्य बनाए रखा. हम ने मैदान में कुछ खराब क्षेत्ररक्षण किए लेकिन इस मामले में हम मजबूत वापसी करेंगे.

उप कप्तान मंधाना ने 34 गेंद में 39 रन की पारी खेल टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई. बकौल मंधाना, ‘यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था. मैं और शेफाली वर्मा एक योजना के साथ उतरे थे.  हमें पता था कि किन गेंदबाजों को निशाना बनाना है, हम एक-दूसरे की ताकत और कमजोरियों को जानते हैं.’

Tags: Harmanpreet kaur, Hindi Cricket News, India Vs Sri lanka, Smriti mandhana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर