स्मृति मंधाना ने अंडा-भुर्जी बनाते हुए शेयर किया पुराना वीडियो क्लिप, साथी खिलाड़ियों ने लिए मजे

स्मृति मंधाना ने अपना एक पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया जिसमें वह साथी क्रिकेटरों के लिए खाने का सामान बना रही हैं.

भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने अपना एक पुराना वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह साथी क्रिकेटरों के लिए खाने का सामान बनाती नजर आ रही हैं. इसी बीच उनके पास जब साथी खिलाड़ी आती हैं और खाने को कहती हैं तो वह हंसते हुए मजे लेती हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. घातक कोरोना वायरस के चलते पूरा देश परेशान है और लोगों से बेवजह घरों से बाहर ना निकलने की अपील की जा रही है. इस बीच खेल जगत की कुछ हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए पॉजिटिव रहने के बारे में भी कह रही हैं. भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने भी अपना एक पुराना वीडियो फेसबुक पर शेयर किया. इस वीडियो क्लिप में वह अंडा-भुर्जी बनाती नजर आ रही हैं. उनके पास साथी खिलाड़ी आती हैं और खाने को कहती हैं.

    वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि स्मृति अंडा-भुर्जी बना रही हैं. इस बीच हरमनप्रीत कौर उनके पास आती हैं और ऑमलेट के लिए कहती हैं, लेकिन वह हंसते हुए कहती हैं कि उन्हें भुर्जी ही बनानी आती है. वह आगे कहती हैं कि इसे खाने को भी मरते हैं लोग, फिर पीछे से हंसते हुए आवाज आती है कि इसे खाकर मर जाते होंगे.

    इसे भी पढ़ें, वेदा ने मां और बहन के निधन पर लिखा भावुक पोस्ट, 'लगता है मेरी दुनिया उजड़ गई'

    24 साल की स्मृति ने इसके कैप्शन में लिखा, '24 साल की स्मृति ने इसके कैप्शन में लिखा, '#Throwback जब मेरी टीम के साथी मेरे हाथ का खाना खाने को मर रहे थे.  मैं जानती हूं कि वह दिन दूर नहीं, जब चीजें वापस सामान्य हो जाएंगी लेकिन तब तक आइए हम सब मिलकर जिम्मेदारी लें और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इस जंग को लड़ें. हम होंगे कामयाब!'



    स्मृति ने दो टेस्ट, 56 वनडे और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में एक अर्धशतक की मदद से कुल 81 रन जबकि वनडे फॉर्मेट में 4 शतक और 18 अर्धशतकों की बदौलत कुल 2172 रन हैं. उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय में अभी तक 1782 रन बनाए हैं जिसमें 12 अर्धशतक शामिल हैं.