वर्ल्‍ड कप में लंदन की सड़कों पर भोजपुरी गाने 'कमरिया' पर जमकर नाचे फिरंगी! देखें वीडियो

विराट कोहली की कप्‍तानी में टीम इंडिया इस बार वर्ल्‍ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है. वह वनडे रैंकिंग में नंबर दो पर है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:18 PM IST
वर्ल्‍ड कप में लंदन की सड़कों पर भोजपुरी गाने 'कमरिया' पर जमकर नाचे फिरंगी! देखें वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का एक दृश्‍य.
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:18 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें हजारों लोग मशहूर भोजपुरी गाने 'जिला टोप लागेलु' पर नाचते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो लंदन का है और भारत व ऑस्‍ट्रेलिया के मैच के बाद इसे रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर गाड़ी में लगे डीजे में यह गाना बज रहा है और उसके पीछे हजारों लोग नाच रहे हैं. हालांकि इसkr पुष्टि नहीं हो पाई है.

इस बीच वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बर्लिन कार्निवल का है. इसके तहत भारत के कई डांस ग्रुप्‍स शामिल हुए थे और उन्‍होंने भारत के अलग-अलग गाने बजाए गए थे. यह वीडियो भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच के बाद एक ब्रिटिश शख्‍स के स्‍टेडियम के बाहर झालमुड़ी बेचने के वीडियो के सामने आने के बाद आया है. इसके लिए कहा जा रहा है कि झालमुड़ी के बाद भोजपुरी गाना भी इंग्‍लैंड की सड़कों पर धूम मचा रहा है.



बता दें कि ब्रिटेन में काफी संख्‍या में भारतीय रहते हैं. भारत ने अभी तक वर्ल्‍ड कप 2019 में दो मैच खेले हैं और दोनों में स्टेडियम में काफी संख्‍या में दर्शक मौजूद रहे हैं. भारतीयों की संख्‍या इस हद तक थी कि विपक्षी टीमों के फैंस तो इक्‍का-दुक्‍का नजर आ रहे थे. भारत ने यह दोनों मैच जीते हैं. पहले में उसने दक्षिण अफ्रीका को हराया था तो दूसरे में ऑस्‍ट्रेलिया को शिकस्‍त दी थी. भारत का तीसरा मुकाबला न्‍यूजीलैंड से है लेकिन बारिश के चलते यह मैच तय समय पर शुरू नहीं हो पाया. इस पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

Loading...


विराट कोहली की कप्‍तानी में टीम इंडिया इस बार वर्ल्‍ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है. वह वनडे रैंकिंग में नंबर दो पर है. कई जानकारों का कहना है कि फाइनल में भारत व इंग्‍लैंड का सामना हो सकता है.

यह भी पढ़ें- भारत से मुकाबले को लेकर पाकिस्तानी कप्तान ने दिया बड़ा बयान

पंड्या ने बनाया वर्ल्ड कप जीतने का प्लान, दिया ये बड़ा बयान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...