लाइव टीवी

उमर अकमल-अहमद शहजाद का फ्लॉप शो, फैंस बोले- बेचारों पर रहम करो

News18Hindi
Updated: October 8, 2019, 12:12 PM IST
उमर अकमल-अहमद शहजाद का फ्लॉप शो, फैंस बोले- बेचारों पर रहम करो
श्रीलंका के खिलाफ उमर अकमल और अहमद शहजाद अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ने में विफल रहे हैं. (फाइल फोटो)

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) खाता तक नहीं खोल सके, जबकि अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने महज 13 रन बनाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 12:12 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद टी-20 सीरीज गंवा दी है. श्रीलंका ने पहले दो मुकाबले जीतकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. सोमवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका ने 35 रन से जीत दर्ज की. श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 182 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान की टीम 147 रनों पर सिमट गई. टीम में वापसी कर रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) और अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) एक बार फिर विफल रहे और मामूली स्कोर पर आउट हो गए. उमर अकमल तो पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए.

उमर अकमल (Umar Akmal) के खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उमर श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. टी-20 क्रिकेट में उमर अकमल अब दस बार बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं. इस मामले में वह श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए हैं. श्रीलंकाई ओपनर दिलशान भी अपने टी-20 करियर में दस बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं.













इस सीरीज से पहले उमर अकमल (Umar Akmal) ने अपना पिछला मैच 27 सितंबर 2016 को अबुधाबी में खेला था. इस मुकाबले में लंबे समय बाद पाकिस्तानी टीम में वापसी कर रहे अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) भी बुरी तरह फ्लॉप हुए और महज 13 रन ही बना सके. इस मैच के बाद ये दोनों खिलाड़ी आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कोच मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) की भी जमकर आलोचना हो रही है. एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि उमर अकमल और अहमद शहजाद को खिलाकर क्यों उनकी बेइज्जती करा रहे हो, बेचारों पर रहम करो.

IND vs SA : पुणे टेस्ट पर मंडराया 'खतरा', दोनों टीमों को हो सकता है बड़ा नुकसान

मैदान में चल रहा था मैच, पाकिस्तानी अंपायर की अचानक हुई मौत, जानिए क्या हुआ ऐसा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...