सोनू सूद ने की CSK के कर्ण शर्मा की तारीफ, कोविड-19 महामारी में ऐसे कर रहे मदद

सोनू सूद ने कर्ण शर्मा की तारीफ करते हुए ट्वीट किया (Karn Sharma, Sonu Sood/Instagram)

सोनू सूद ने कर्ण शर्मा की तारीफ करते हुए ट्वीट किया (Karn Sharma, Sonu Sood/Instagram)

सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कर्ण शर्मा की तारीफ की है, जो इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने भारतीय स्पिनर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) की जमकर तारीफ की है. दरअसल, कर्ण शर्मा कोविड-19 महामारी के इस दौर में सोनू सूद के फाउंडेशन का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. परीक्षा की इस घड़ी में बड़े पर्दे पर विलन का रोल निभाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भी यह नायक दूसरों की मदद करके दिल जीत रहा है. पिछले कुछ हफ्तों में, दैनिक आधार पर, लगभग चार लाख लोग संक्रमित हो रहे हैं और मरने वालों की संख्या भी खतरनाक दर से बढ़ रही है. ऐसे में कोविड-19 रोगियों के लिए सूद ने सोनू सूद फाउंडेशन की शुरुआत की है.

सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कर्ण शर्मा की तारीफ की है, जो इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. सोनू सूद ने कर्ण शर्मा के जरूरी योगदान के लिए उनकी तारीफ की है.

सुरेश रैना के IPL ऑक्शन में CSK के साथ जुड़ने पर ऐसा था धोनी का रिएक्शन, बल्लेबाज ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर कर्ण शर्मा की तारीफ करते हुए लिखा, ''सोनू सूद फाउंडेशन में तुम्हारे लगातार सपोर्ट के लिए बहुत बहुत शुक्रिया मेरे भाई कर्ण शर्मा. आपने एक बार फिर देश के युवाओं को प्रेरित किया है और आप जैसे लोगों ने वास्तव में इस दुनिया को एक सुंदर और शांतिपूर्ण जगह बना दिया है.''
पापा हार्दिक के साथ कदम से कदम मिलाकर चले 'जूनियर पंड्या', साक्षी धोनी और अनुष्का ने किया रिएक्ट

सोनू सूद का यह दिल छू लेने वाला ट्वीट देख कर्ण शर्मा ने अभिनेता का धन्यवाद किया. सोनू के ट्वीट का जवाब देते हुए कर्ण शर्मा ने लिखा, ''आप देश के असली हीरो हैं. आप बहुत अच्छा प्रयास कर रहे हैं. आपको बहुत-बहुत बधाई! ऐसे ही करते रहो भाई.''




बता दें कि आईपीएल 2021 कोरोना वायरस की वजह से स्थगित होने के कारण कर्ण शर्मा नहीं खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में 29 मैच खेले गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई ने टी20 लीग पर विराम लगा दिया. इससे पहले सोनू सूद ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह को उनके परिवार के सदस्यों के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरण प्राप्त करने में मदद की थी. हाल ही में, उन्होंने इस संकट में कई लोगों की गंभीर स्थिति में मदद नहीं कर पाने पर दुख व्यक्त किया था. वह जनता से लगातार मास्क पहनने और आवश्यक एहतियाती उपाय करने की भी अपील कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज