बड़ी खबर: इस बड़े खिलाड़ी को फिर मिला कॉन्ट्रैक्ट, क्रिकेट बोर्ड ने कहा- गलती हो गई!

बड़ी खबर: इस बड़े खिलाड़ी को फिर मिला कॉन्ट्रैक्ट, क्रिकेट बोर्ड ने कहा- गलती हो गई!
सौम्य सरकार को मिला वनडे-टी20 का कॉन्ट्रैक्ट

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने अपने इस बड़े ऑलराउंडर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया था लेकिन उसकी धमाकेदार पारी देख बोर्ड अधिकारियों को अपनी गलती का एहसास हुआ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
ढाका. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने रविवार को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया जिसमें उसने महज 7 ही खिलाड़ियों को तीनों फॉर्मेट की लिस्ट में रखा. इस दौरान बोर्ड ने शाकिब अल हसन और पूर्व कप्तान मशरफे मोर्ताजा को भी कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा. हालांकि इस दौरान बांग्लादेश बोर्ड से गलती हो गई. बोर्ड ने ऑलराउंडर सौम्य सरकार (Soumya Sarkar) को भी कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया लेकिन सोमवार को उनकी तूफानी पारी के बाद बांग्लादेशी क्रिकेट अधिकारियों को अपनी गलती का एहसास हो गया.

गलती से हटा सरकार का नाम
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में सौम्य सरकार (Soumya Sarkar) का नाम गायब देख सभी फैंस हैरान रह गए थे. हालांकि अब बोर्ड कह रहा है कि उनका नाम गलती से हटा. सौम्य सरकार बांग्लादेश के लिए पिछले 6 सालों से तीनों फॉर्मेट का क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने बांग्लादेश के लिए 15 टेस्ट, 55 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3 शतक ठोके हैं. सरकार का नाम कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में ना होने पर बांग्लादेश के चीफ सेलेक्टर मिन्हाजुल नानू ने सफाई दी, 'कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट छोटा करते हुए सौम्य सरकार का नाम गलती से हट गया. उन्हें हमने वनडे और टी20 का करार दिया है.'

इन 7 खिलाड़ियों को मिला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट
कप्तान तमीम इकबाल समेत, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, नजमुल हुसैन, मोहम्मद मिथुन, मेहदी हसन और ताएजुल इस्लाम को ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तीनों फॉर्मेट का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दिया है. वहीं टेस्ट टीम के कप्तान मोमिनुल हक, नईम हसन, तेज गेंदबाज अबू जायद और इबादत हुसैन को टेस्ट फॉर्मेट का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट मिला है.



सौम्य सरकार ने खेली तूफानी पारी
बता दें सोमवार को सौम्य सरकार (Soumya Sarkar) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. सरकार ने ढाका में खेले पहले टी20 मैच में महज 32 गेंदों में नाबाद 62 रन ठोक डाले थे. सरकार ने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए. जिसमें से 3 छक्के तो उन्होंने आखिरी ओवर में लगाए थे. सरकार की इस पारी की बदौलत बांग्लादेश ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 200 रन बनाए और जिम्बाब्वे की टीम जवाब में 152 रन ही बना सकी और 48 रनों से मैच हार गई. सौम्य सरकार को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

IPL 2020 पर धोनी ने कहा- बहुत शोर है, सीट बेल्ट बांध लें, हेलीकॉप्टर उड़ने...

37 छक्कों की मदद से ठोके 441 रन,रोहित शर्मा ने किया था मैसेज, फिर भी मौका नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading