लाइव टीवी

गांगुली ने BCCI अध्यक्ष बनते ही कहा- विराट कोहली सबसे अहम खिलाड़ी, जो चाहते हैं हम करेंगे

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 4:22 PM IST
गांगुली ने BCCI अध्यक्ष बनते ही कहा- विराट कोहली सबसे अहम खिलाड़ी, जो चाहते हैं हम करेंगे
हर कदम पर विराट कोहली का साथ देंगे सौरव गांगुली

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने वाले दूसरे भारतीय कप्तान हैं सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 4:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बुधवार को मुंबई में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाल लिया. बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली प्रेस से मुखातिब हुए जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट को लेकर कई अहम बातें कही. गांगुली ने बताया कि वो अपने कार्यकाल में बीसीसीआई को भ्रष्टाचार से मुक्त रखेंगे और देश के क्रिकेट को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे. सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर भी कई अहम बातें कही.

हिंदुस्तान के सबसे 'विराट' खिलाड़ी हैं कोहली
बीसीसीआई के नए चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के सबसे अहम और बड़े खिलाड़ी हैं, वो भारत के कप्तान हैं. गांगुली ने कहा, 'विराट टीम इंडिया के कप्तान हैं और वो सबसे अहम इंसान हैं. विराट कोहली जो चाहते हैं हम उनका समर्थन करेंगे.'

विराट कोहली से गुरुवार को मिलेंगे सौरव गांगुली


गांगुली (Sourav Ganguly) ने आगे कहा कि विराट कोहली टीम इंडिया को एक अलग स्तर पर ले गए हैं. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने कई मैच जीते हैं. विराट कोहली के पांच टेस्ट सेंटर बनाने के मुद्दे पर जब गांगुली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमारे पास कई टेस्ट वेन्यू हैं, हमने कई टेस्ट मैच खेलने हैं. हम बैठकर बात करेंगे और जानेंगे कि विराट कोहली चाहते क्या हैं.' गांगुली ने पत्रकारों को जानकारी दी कि वो गुरुवार को विराट कोहली से मिलेंगे.

सौरव गांगुली 39वें बीसीसीआई अध्यक्ष बने


विराट से मिलेंगे गांगुली
Loading...

बता दें गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन होने वाला है. इस मौके पर गांगुली चयनकर्ताओं और विराट कोहली (Virat Kohli) से भी मिलेंगे. माना जा रहा है कि गांगुली और चयनकर्ताओं के बीच धोन के भविष्य पर भी चर्चा हो सकती है. वैसे बीसीसीआई अध्यक्ष पद संभालने के बाद गांगुली ने धोनी के मुद्दे पर भी कई अहम बातें कही. गांगुली ने कहा कि धोनी एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और उनके जैसे खिलाड़ी जल्दी हार नहीं मानते. गांगुली ने बताया कि उनकी अभी धोनी से बात नहीं हुई है.

13 साल में 9 हजार से ज्यादा रन, करीब 300 विकेट मगर धोनी ने खिलाए सिर्फ 3 मैच, अब लिया संन्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...