लाइव टीवी

हरभजन सिंह ने लाखों लोगों के सामने सौरव गांगुली को नचाया, VIDEO ने मचाई धूम

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 12:41 PM IST
हरभजन सिंह ने लाखों लोगों के सामने सौरव गांगुली को नचाया, VIDEO ने मचाई धूम
शुरुआत में सौरव गांगुली सबके सामने डांस करने में हिचक रहे थे

एक क्विज शो के दौरान जानी मानी गायिक उषा उथुप ने जैसे ही सेनोरिटा गाना शुरू किया, वैसे ही हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) डांस करते हुए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के पास पहुंच गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 12:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) क्रिकेट जगत में काफी आक्रामक कप्तान के रूप में जाने जाते हैं. अपने खेल के दिनों से ही नामुमकिन काम को भी मुमकिन बनाने के उनके विश्वास के कारण पूरा देश उनका दीवाना है. हालांकि उन्हें दुनिया के सबसे शर्मीले क्रिकेटर्स में से एक के रूप में भी याद किया जाता है. मगर कुछ एक मौकों पर उन्होंने इस टैग को भी हटा दिया, जिसमें से एक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की वो बालकनी है, जहां उन्होंने जीत के बाद जर्सी उतारकर घुमाई थी. एक बार फिर भारत के पूर्व कप्तान ने नेशनल टेलीविजन पर इस टैग  को हटा दिया.



क्विज शो में किया डांसएक कार्यक्रम के दौरान वह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के सेनोरिटा बन गए और उनके साथ जमकर डांस भी किया. दरअसल सौरव गांगुली बंगाली क्विज शो दादागिरी अनलिमिटेड शो होस्ट करते हैं और इसी शो में हरभजन सिंह सहित वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, जहीर खान और आर अश्विन भी नजर आए. शो के दौरान काफी गंभीर से लगने वाले  गांगुली हरभजन के साथ कुछ हंसी मजाक करते हुए नजर आए.

Sourav Ganguly, Harbhajan Singh, Senorita, bcci, cricket, sports news, सौरव गांगुली, हरभजन सिंह, सेनोरिटा,क्रिकेट, बीसीसीआई, स्पोर्ट्स न्यूज
इसके बाद तो शो में मौजूद जानी मानी गायिका उषा उथुप (Usha Uthup) ने जैसे ही सेनोरिटा गाना शुरू किया. वैसे ही हरभजन के पैर भी थिरकने लगे और उन्होंने नेशनल टीवी पर गांगुली के साथ डांस किया. वहीं दूसरी ओर इस जोड़ी को देखकर सहवाग, जहीर सहित बाकी के लोग तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाने में लग गए. शुरुआत में गांगुली थोड़े हिचकते हुए जरूर नजर आए, मगर थोड़ी ही देर बाद वह भी डांस में हरभजन को टक्कर देने लग गए. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसा शायद पहली बार ही है, जब नेशनल टेलीविजन पर गांगुली ने ऐसा डांस किया हो.

गौतम गंभीर और मदनलाल को BCCI में मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी,कपिल देव की जगह लेंगे!

LIVE मैच में जोफ्रा आर्चर को गाली देना पड़ा महंगा, दो साल के लिए लगा बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर