लाइव टीवी

सौरव गांगुली ने संभाला BCCI अध्यक्ष का पद, फैंस ने कहा- गई रवि शास्त्री की नौकरी!

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 1:23 PM IST
सौरव गांगुली ने संभाला BCCI अध्यक्ष का पद, फैंस ने कहा- गई रवि शास्त्री की नौकरी!
गांगुली के प्रेसिडेंट बनते ही रवि शास्त्री ट्रोल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बने

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 1:23 PM IST
  • Share this:
अपनी कप्तानी से टीम इंडिया की दशा और दिशा बदलने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)अब बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं. क्रिकेट के मैदान पर दादा के नाम से मशहूर गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष की कुर्सी संभाल ली है. बुधवार को बीसीसीआई की एजीएम में गांगुली की ताजपोशी हुई. गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस तो टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मजाक उड़ा रहे हैं.

गांगुली बने अध्यक्ष, शास्त्री हुए ट्रोल
सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने जैसे ही बीसीसीआई अध्यक्ष पद (BCCI President) की कुर्सी संभाली फैंस सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को ट्रोल करने लगे. कई फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि गांगुली के अध्यक्ष बनने के बाद रवि शास्त्री की नौकरी खतरे में आ गई है.

रवि शास्त्री ट्विटर पर ट्रोल


कई फैंस ने ट्वीट कर लिखा कि द्रविड़ (Rahul Dravid) के नेशनल क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष और अब गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद ये साफ हो गया है कि भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है.

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से फैंस खुश


गांगुली-शास्त्री के बीच हैं मतभेद
Loading...

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच मतभेद जगजाहिर हैं. साल 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अनिल कुंबले ने विराट कोहली से मतभेद के बाद कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद कप्तान कोहली ने शास्त्री को कोच बनाने की मांग की जिसका गांगुली ने विरोध किया था. हालांकि सचिन के कारण गांगुली को पीछे हटना पड़ा.

सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनने वाले दूसरे भारतीय कप्तान


हाल ही में सौरव गांगुली से एक रिपोर्टर ने रवि शास्त्री पर सवाल पूछ लिया था जिसका उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया था. गांगुली से रिपोर्टर ने पूछा कि क्या आपने शास्त्री से बात की? इस पर गांगुली ने जवाब दिया- अब उन्होंने क्या किया?

धोनी पर फैसला लेंगे गांगुली?
बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली (Sourav Ganguly) और शास्त्री के संबंध कैसे रहते हैं ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अब उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती धोनी हैं, जिनके भविष्य का फैसला वो जल्द ही ले सकते हैं. धोनी के मुद्दे पर गांगुली और चयनकर्ताओं की बैठक गुरुवार को होनी है. इस बैठक से पहले बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन भी होगा.

साउथ अफ्रीका पर जीत के अगले ही दिन इस टीम के खिलाफ धमाल मचाएंगे अश्विन और मयंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...