लाइव टीवी

कोरोना वायरस के कारण मिले ब्रेक पर बोले सौरव गांगुली, याद नहीं आखिरी बार कब इतना फ्री हुआ था

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 11:37 AM IST
कोरोना वायरस के कारण मिले ब्रेक पर बोले सौरव गांगुली, याद नहीं आखिरी बार कब इतना फ्री हुआ था
सौरव गांगुली को पिछले साल ही बीसीसीआई अध्यक्ष बनाया गया है

आईपीएल (IPL) स्थगित होने के कारण बीसीसीआई (BCCI) का कार्यालय बंद है जिसके चलते सभी को ब्रेक मिला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण आईपीएल (IPL) के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन अवकाश का मौका मिला है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण खेल जगत पूरी तरह से बंद है तब पूर्व भारतीय कप्तान ने बुधवार को आराम फरमाया.

सौरव गांगुली ने इंस्टग्राम पर शेयर की तस्वीर
गांगुली ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में लिखा, ‘कोरोना वायरस का खौफ. शाम पांच बजे लाउंज में बैठकर खुश हूं. मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने ऐसा कब किया था.’ बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है जबकि आईपीएल को लेकर अभी असंमजस की स्थिति बनी हुई है. गांगुली ने खुद ही संकेत दिए हैं अगर 15 अप्रैल के बाद चीजों में सुधार होता है तो आईपीएल को छोटा किया जा सकता है.








 




View this post on Instagram




 

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last ..


A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on






बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण रद्द किया आईपीएल
बीसीसीआई (BCCI) ने सरकार की यात्रा पाबंदियों और तीन राज्यों के मैचों की मेजबानी करने से इनकार करने के बाद आईपीएल (IPL) को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है. इस महामारी के कारण अब तक दुनिया भर में 8000 से अधिक लोगों की मौत हुई है और करीब दो लाख लोग संक्रमित हैं.

ऐसी स्थिति में बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों ने शनिवार को आठ फ्रेंचाइजी टीमों के मालिकों से बात करके विभिन्न विकल्पों पर चर्चा की. इसमें मैचों की संख्या में कटौती भी शामिल है. यह पूछने पर कि क्या आईपीएल छोटा होगा, गांगुली ने कहा, ‘ऐसा ही होगा क्योंकि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे. छोटा करना ही होगा. कितना छोटा होगा, यह मैं कह नहीं सकता.’

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला रद्द होने और आईपीएल स्थगित होने के फैसले के एक दिन बाद उन्होंने दोहराया कि सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है. गांगुली ने कहा, ‘हम आगे भी स्थिति पर नजर रखेंगे. सुरक्षा सर्वोपरि है. हमने मौजूदा हालात और सरकार के निर्देश को मद्देनजर रखकर घरेलू मैच भी स्थगित कर दिए हैं.’

कोरोना वायरस के खौफ में भी गर्लफ्रेंड संग नाचते नजर आए हार्दिक, भाभी ने...

सपने में पत्नी को गाली देता है यह क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading