• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SOURAV GANGULY HEALTH UPDATE WEST BENGAL CM MAMATA BANERJEE SAYS THAT SOURAV GANGULY IS FEELING BETTER

Sourav Ganguly Health Update: सौरव गांगुली से मिलने अस्‍पताल पहुंचीं मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी, बताया- कैसी है हालत

गांगुली निजी वुडलैंड्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं

Sourav Ganguly Health Update: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को शनिवार को हल्‍का दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्‍हें निजी अस्‍पताल में भर्ती किया गया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बीसीसाई अध्‍यक्ष और पूर्व भारतीय कप्‍तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अस्‍पताल में भर्ती हैं. शनिवार को उन्‍हें हल्‍का दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी शुरुआती एंजियोप्‍लास्‍टी भी हुई. पूरा देश गांगुली के जल्‍द ही स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) भी बीसीसीआई अध्‍यक्ष से मिलने अस्‍पताल पहुंची, जिसके बाद उन्‍होंने गांगुली की सेहत के बारे में जानकारी दी. ममता बनर्जी ने बताया कि एंजियोप्‍लास्‍टी के बाद सौरव गांगुली ठीक हैं.

    पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने अस्‍पताल से बाहर निकलते हुए मीडिया से बातचीत में कहा कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष अब बेहतर हैं. गांगुली ने भी उनसे उनकी सेहत के बारे में पूछा. ममता बनर्जी ने कहा कि वह अस्‍पताल और डॉक्‍टर्स की शुक्रगुजार हैं. ममता बनर्जी के अलावा राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ भी पत्‍नी के साथ गांगुली का हालचाल जानने के लिए अस्‍पताल पहुंचे. उन्‍होंने कहा कि वह दादा को हमेशा की तरह खुशमिजाज देखकर राहत महसूस कर रहे हैं. वह उनके जल्‍द ही स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं.

    यह भी पढ़ें : 

    अस्‍पताल में भर्ती सौरव गांगुली के लिए दुआ मांग रहे फैंस, सैंड आर्टिस्‍ट की प्रार्थना ने किया हर किसी को भावुक

    IND vs AUS: पहले चेतेश्‍वर पुजारा, फिर पृथ्‍वी शॉ और अब मैथ्‍यू वेड को लगी चोट, एक ही नेट में हुए 3 हादसे
    डॉक्‍टर्स ने बताया कि गांगुली के तीन धमनियों में ब्लॉकेज पाया गया है. इनमें से एक धमनी 90 फीसदी तक ब्लॉक है. सर्जरी के बाद उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर्स अगले कुछ दिनों में दो और स्टेंट प्रत्यारोपित करने पर विचार कर सकते हैं. गांगुली अभी अगले दो दिनों तक अस्पताल में ही रहेंगे. डॉक्‍टर्स ने कहा कि अपने घर के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गांगुली को सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा.उनके परिवार में IHD ØE इस्केमिक हृदय रोग का इतिहास रहा है.