• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सौरव गांगुली ने दिखाया बड़ा दिल, 2000 किलो चावल और 50 लाख रुपये देने के बाद, फिर की मदद

सौरव गांगुली ने दिखाया बड़ा दिल, 2000 किलो चावल और 50 लाख रुपये देने के बाद, फिर की मदद

फिर मदद के लिए आगे आए गांगुली

फिर मदद के लिए आगे आए गांगुली

बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. जब से कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक दी है, तभी से क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. इन बडे़ खिलाड़ियों में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी शामिल हैं, जिन्होंने महामारी फैलने के बाद हजारों लोगों की मदद की है. अब खबर आई है कि सौरव गांगुली ने कोलकाता की टॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की मदद की है. सौरव गांगुली ने टॉलीगंज सिनेमा से जुड़े कर्मचारियों को 10 लाख रुपये दान में दिये हैं.

    गांगुली की समाज सेवा
    बता दें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया. इसके अलावा उन्होंने 2000 किलो चावल भी गरीब परिवारों को दिये. सौरव गांगुली ने अपनी फाउंडेशन के जरिए 10 हजार लोगों को खाना खिलाया.

    इसके बाद प.बंगाल में अम्फान तूफान ने तबाही मचाई और सौरव गांगुली इसके बाद लोगों की मदद के लिए फिर आगे आए. गांगुली ने अपनी एसोसिएशन के जरिये लोगों की मदद की. अब उन्होंने टॉलीगंज से जुड़े कर्मचारियों की मदद की है.

    मुश्किल में है गांगुली का परिवार!
    भले ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) समाज की मदद कर रहे हैं लेकिन अब उनका परिवार ही मुसीबत में नजर आ रहा है. खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी और उनके सास-ससुर को कोरोना वायरस हो गया है.

    ये भी पढ़ें- पूर्व श्रीलंकाई खेल मंत्री ने उठाया सवाल, कहा-कैसे 2011 वर्ल्‍ड कप फाइनल हारते ही कार कंपनी के मालिक बने क्रिकेट अधिकारी?

    मैदान पर कदम रखते ही सौरव गांगुली ने मचाई तबाही, बताया- जिंदगी का सबसे यादगार लम्‍हा


    आईपीएल प्लान बनाने में व्यस्त हैं गांगुली
    बता दें सौरव गांगुली पर इन दिनों बड़ी जिम्मेदारी है. खबरों के मुताबिक वो आईपीएल आयोजित करने का प्लान बना रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चतकाल के लिए स्थगित हुए इस टूर्नामेंट को सितंबर-अक्टूबर में आयोजित किया जा सकता है. लेकिन इसके लिए टी20 वर्ल्ड कप 2020 और एशिया कप का स्थगित होना जरूरी है. अगर ये दोनों टूर्नामेंट स्थगित होते हैं तो फिर गांगुली को इस बात का भी फैसला करना है कि आखिर आईपीएल घर में आयोजित किया जाए या फिर विदेश में, क्योंकि भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बझ़ रहे हैं. खबरों की मानें तो श्रीलंका और यूएई आईपीएल आयोजन की लिस्ट में सबसे आगे चल रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज