होम /न्यूज /खेल /VIDEO: सौरव गांगुली क्रिकेट में कर रहे वापसी? ट्वीट शेयर कर दिया इशारा

VIDEO: सौरव गांगुली क्रिकेट में कर रहे वापसी? ट्वीट शेयर कर दिया इशारा

सौरव गांगुली ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो (PIC: AP)

सौरव गांगुली ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो (PIC: AP)

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटा-सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गा ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से क्रिकेट खेलते हुए अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए गांगुली ने लिखा है- कमिंग सून. गांगुली ने अचानक इस तरह के वीडियो ने बल्लेबाज के क्रिकेट में वापसी के संकेत की तरफ इशारा किया है. हालांकि, गांगुली ने अपने इस ट्वीट में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. ऐसे में फैन्स उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. फैन्स उनके क्रिकेट में वापसी या क्रिकेट से जुड़ी किसी चीज में योजना का अंदाजा लगा रहे हैं.

सौरव गांगुली ने साल 2023 के पहले ही दिन वीडियो शेयर कर फैन्स को सरप्राइज देकर हैरान कर दिया है. गांगुली ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना बल्ला पकड़े हुए और कुछ पुराने शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह एक बेहद छोटा सा टीजर है. वायरल क्लिप में इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है कि पोस्ट किस बारे में है.

ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट पर कपिल देव बोले, ‘ड्राइवर का खर्च उठा सकते हैं तो अकेले…. ‘

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का अगला कदम क्या होगा? इसका फैन्स पहले ही लंबे समय से इतंजार कर रहे थे. अब इस तरह का वीडियो शेयर करने के बाद फैन्स अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं. कोई उनकी क्रिकेट में किसी भी रूप में वापसी की अटकलें लगा रहा है तो कोई उनकी बायोपिक के ऐलान का अंदाजा लगा रहा है. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि गांगुली अपने इस ट्वीट से फैन्स को क्या सरप्राइज देने वाले हैं.

बता दें कि सौरव गांगुली नवंबर 2019 से अक्टूबर 2022 तक दो साल की अवधि के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष थे. उन्हें साल के अंत में अपने पद से हटा दिया गया और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और 1983 के विश्व कप विजेता रोजर बिन्नी को नया बीसीसीआई अध्यक्ष चुना गया.
IND vs SL Live Streaming: भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच घर बैठे कैसे देखें एकदम मुफ्त? जानें यहां

गांगुली के कार्यकाल में कोविड-19 महामारी के कारण बीसीसीआई को कठिन दौर से जूझना पड़ा. गांगुली के नेतृत्व वाले प्रशासन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दो सत्रों को सफलतापूर्वक यूएई में स्थानांतरित कर दिया, क्योंकि वायरस की वजह से भारत के लिए टूर्नामेंट की मेजबानी करना संभव नहीं हो पाया. वे यह सुनिश्चित करने में कामयाब रहे कि दोनों वर्षों में सफेद गेंद वाला घरेलू क्रिकेट हो, जबकि रणजी ट्रॉफी भी 2022 में वापस लौटी. हालांकि, गांगुली के कार्यकाल में कई विवाद हुए. विशेष रूप से वनडे कप्तान के रूप में विराट कोहली को हटाना, जिसकी काफी आलोचना की गई थी.

Tags: Former Indian Cricketer, Sourav Ganguly

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें