गांगुली ने कहा मूर्खतापूर्ण बयान दे रहे सहवाग, मुझे कुछ नहीं कहना

भाषा
Updated: September 17, 2017, 2:07 PM IST
गांगुली ने कहा मूर्खतापूर्ण बयान दे रहे सहवाग, मुझे कुछ नहीं कहना
(twitter)
भाषा
Updated: September 17, 2017, 2:07 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग के बीसीसीआई में सेटिंग वाले बयान को मूर्खतापूर्ण करार दिया है. सहवाग के बयान की बाबत सवाल पूछे जाने पर गांगुली ने कहा, 'मुझे कुछ नहीं कहना है. उन्होंने मूर्खतापूर्ण बात की है.' वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को कहा था कि वह बोर्ड में सेटिंग न होने के चलते टीम के मुख्य कोच की रेस में बाजी नहीं मार सके.

कोच का चयन करने वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति में गांगुली भी शामिल थे. इसी समिति ने रवि शास्त्री को टीम का मुख्य कोच चुना था. सहवाग ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि बीसीसीआई में शामिल अधिकारियों का संरक्षण नहीं मिलने के कारण वह भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनने से चूक गए और दोबारा इस पद के लिए आवेदन नहीं करेंगे.

उन्होंने बोर्ड अधिकारियों के एक वर्ग पर भी पद के लिए आवेदन करने के दौरान गुमराह करने का आरोप लगाया था. गांगुली ने इस मुद्दे पर ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया. इस मौके पर गांगुली ने उम्मीद जतायी कि दुर्गा पूजा के बावजूद 21 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान मैदान दर्शकों से भरा होगा.

गांगुली ने कहा, 'इस मैच के लिए सभी 25,000 कॉम्पिमेंटरी टिकट दिए जा चुके हैं. इसके अलावा उपलब्ध 30,000 में से 15,000 टिकटों की बिक्री हम कर चुके हैं. हमारे पास अब भी 5 दिन बाकी हैं.' 19 सितंबर को महालय के साथ ही दुर्गा पूजा की शुरुआत हो रही है. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग को सौरभा गांगुली के करीबी लोगों में शुमार किया जाता रहा है, लेकिन कोच की नियुक्ति को लेकर सहवाग के बयान से पूर्व कप्तान पूरी तरह असहमत दिखे.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर