सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, सहवाग बोले-दादा जल्दी ठीक होने का, कोहली कर रहे हैं प्रार्थना

बीसीसीआई अध्‍यक्ष को सीन में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीसीसीआई अध्‍यक्ष को सीन में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत अब ‘स्थिर’ है. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में गांगुली अभी अपना इलाज करा रहे हैं. आज शाम उनका एंजियोप्लास्टी कराया जा सकता है. 48 साल के गांगुली को नए साल के मौके पर शाम को वर्कआउट करते हुए सीने में दर्द हुआ और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है.

भारतीय कप्तान कोहली ने कहा है कि वह सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. वहीं सहवाग ने ट्वीट किया, "दादा, जल्दी से ठीक होने का. आपके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट किया, "मैं उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैंने उनके परिवार से बात की है. दादा की हालत स्थिर है." पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, "यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं. गांगुली और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं."

भारतीय टीम के सफलतम कप्तानों में से एक सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे मैच खेले हैं. उनकी कप्तानी में साल 2003 में भारतीय टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज