लाइव टीवी

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से मिले सौरव गांगुली, रवि शास्त्री मीटिंग में नहीं थे शामिल

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 8:10 AM IST
कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से मिले सौरव गांगुली, रवि शास्त्री मीटिंग में नहीं थे शामिल
सौरव गांगुली भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) के 39वें अध्यक्ष बने थे, वह बोर्ड के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनने वाले टीम इंडिया के दूसरे कप्तान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 8:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह (Jay Shah) ने गुरुवार को चयनसमिति की बैठक से इतर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की और उनसे भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की. इस तरह की खबरें भी सामने आ रहीं हैं कि बैठक में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी चर्चा की गई. हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साध रखी है.

ये भी दिलचस्प बात है कि भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) बैठक का हिस्सा नहीं थे. हालांकि माना जा रहा है कि बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अगले महीने ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) पर बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे. भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस पर 22 नवंबर से दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाएगा.

virat kohli, sourav ganguly, bcci, cricket news, rohit sharma, विराट कोहली, सौरव गांगुली, क्रिकेट न्यूज
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली को हरसंभव सहयोग देने की बात कही है. (फाइल फोटो)


टीम की योजनाओं को लेकर हुई चर्चा

बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उप कप्तान से मिलना चाहते थे. टीम की योजनाओं को लेकर उनसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में सौरव गांगुली ने कुछ सुझाव दिये.’ बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है. इस पर लिखा गया है, ‘सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान. बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई.’ रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में टीम की अगुआई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए. नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है. वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे.

वनडे के ताज के लिए होगा तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच दिलचस्प मुकाबला

Loading...

कोहली-गंभीर कर रहे थे जमकर तारीफ, रोहित के कप्तान बनते ही हो गया टीम से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...