राजनीति में आएंगे सौरव गांगुली? जानें पूर्व भारतीय कप्तान ने क्या कहा

West bengal election 2021: क्या सौरव गांगुली राजनीति में एंट्री करने वाले हैं? (File Pic)

West bengal election 2021: क्या सौरव गांगुली राजनीति में एंट्री करने वाले हैं? (File Pic)

बंगाल विधानसभा चुनावों के बीच सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के राजनीति में एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसपर दादा ने चुप्पी तोड़ी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद है और इस बीच कई क्रिकेट फैंस की नजरें बीसीसीआई चीफ और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर भी हैं. दरअसल ऐसी सियासी अटकलें हैं कि सौरव गांगुली राजनीति की पिच पर जल्द बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. इस सवाल पर सौरव गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

सौरव गांगुली ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि उन्हें जीवन ने कई मौके दिये हैं. देखते हैं आगे क्या होता है. गांगुली ने आगे कहा कि वो अब स्वस्थ हैं और अपना काम शुरू करने जा रहे हैं. गांगुली ने राजनीति में एंट्री का जवाब गोल-मोल तरीके से दिया. मतलब ये नहीं पता चल पाया कि आखिर उनकी योजना है क्या?

गांगुली के पीएम मोदी की रैली में शामिल होने की अटकलें थी
बता दें रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान पर एक बड़ी रैली की थी जिसमें गांगुली के शामिल होने की बात कही जा रही थी हालांकि दादा इसमें नहीं आए. गांगुली की तबीयत पिछले कुछ समय तक खराब रही है. 2 जनवरी को गांगुली पर घर में वर्कआउट के दौरान हार्टअटैक आया था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 5 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद गांगुली घर आए और एक बार फिर 27 जनवरी को उनकी तबीयत बिगड़ी और वो कोलकाता के अपोलो अस्पताल में शिफ्ट हुए. अब गांगुली पूरी तरह स्वस्थ हैं और उनकी चुनौती आईपीएल 2021 का सफल आयोजन है.
यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टी20 सीरीज के पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, इस गेंदबाज का खेलना संदिग्ध



IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबा

बता दें आईपीएल 2021 का आयोजन 9 अप्रैल से होगा. फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 30 मई को खेला जाएगा. इस बार कोई भी टीम अपने घर पर मैच नहीं खेलेगी. आईपीएल मैचों का आयोजन 6 शहरों में होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज