युवराज सिंह ने शेयर की जवानी के दिनों की अनदेखी तस्‍वीर, सौरव गांगुली बोले- ओह, ये...

युवराज सिंह ने शेयर की जवानी के दिनों की अनदेखी तस्‍वीर, सौरव गांगुली बोले- ओह, ये...
युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन (फाइल फोटो)

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2002 इंग्‍लैंड दौरे की एक फोटो शेयर की, जिसमें वीरेंद्र सहवाग, मोहम्‍मद कैफ, हरभजन सिंह सहित कई क्रिकेटर्स नजर आ रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. सभी भारतीय क्रिकेट फैंस को आज भी भारत का 2002 का इंग्‍लैंड का दौरा बहुत ही अच्‍छे से याद होगा. किसी भी फैंस के लिए उस दौरे को भूलना नामुमकिन सा है. इंग्‍लैंड की धरती पर टीम इंडिया का कमाल, नेटवेस्‍ट सीरीज में टीम का ऐतिहासिक प्रदर्शन और उससे भी कहीं ज्‍यादा लॉर्ड्स का बालकनी में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का जर्सी उतारकर जश्‍न मनाने का तरीका हर भारतीयों के दिलों पर छपा हुआ है. उस समय को याद करते हुए भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इंस्‍टाग्राम पर इस सीरीज के दौरान की एक पुरानी फोटो शेयर की. जिसमें वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) और मोहम्‍मद कैफ भी नजर आ रहे हैं.

sourav ganguly, yuvraj singh, cricket, sports news, bcci., india vs engand, cricket, sports news

युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन. इसके साथ पूर्व कप्‍तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ओह, युवा...य‍े 2002 इंग्‍लैंड दौरे की तरह लग रही है. क्‍या दौरा था.



sourav ganguly, yuvraj singh, cricket, sports news, bcci., india vs engand, cricket, sports news
गांगुली की कप्‍तानी में पूरे किए सपने
युवराज सहित कई युवा क्रिकेटर्स ने सौरव गांगुली की कप्‍तानी में देश के लिए खेलने का अपना सपना पूरा किया. युवराज का करियर भी गांगुली के साथ रहते हुए निखरा. दोनों ने ड्रेसिंग रूम में कई साल साथ में बिताए. गांगुली को टीम में एक नया जोश भरने और युवराज सिंह, हरभजन सिंह, मोहम्‍मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग जैसे युवाओं का समर्थन करने के लिए जाना जाता था. जो भारत के मैच विनर साबित होते थे.

हालांकि पिछले साल ही टीम में मौका न मिलना के कारण युवराज सिंह ने संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप में स्‍टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ उनकी शानदार पारी आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है. युवराज ने भारत की तरफ से 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. उन्‍होंने कुल 11 हजार बनाए, साथ ही तीनों फॉर्मेट को मिलाकर 148 विकेट लिए.

भूखे रहकर दिन काट रहा था चेन्नई में काम करने वाला मोची, इरफान पठान ने की मदद

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने दी इंग्लैंड दौरे को हरी झंडी, कहा- लोग देखना चाहते हैं क्रिकेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading