• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सौरव गांगुली के पास नहीं था इस सवाल का जवाब, कहा- पीएम मोदी से पूछें

सौरव गांगुली के पास नहीं था इस सवाल का जवाब, कहा- पीएम मोदी से पूछें

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर सौरव गांगुली ने रखी अपनी राय

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर सौरव गांगुली ने रखी अपनी राय

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अब भारतीय क्रिकेट के सर्वेसर्वा बन चुके हैं. गांगुली को बीते हफ्ते बीसीसीआई अध्यक्ष चुना गया और अब 23 अक्टूबर को अपना कार्यभार संभालेंगे. सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही अपना विजन सभी के सामने रख दिया है. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट पर खास ध्यान देने की बात कही है. कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट संबंधों पर भी सवाल पूछा जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

    मोदी-इमरान चाहेंगे तभी होगी भारत-पाक सीरीज
    सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर सीधा उत्तर देते हुए कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) ही इन दोनों देशों के बीच सीरीज का फैसला ले सकते हैं. दादा ने कहा, 'आपको ये सवाल पीएम मोदी जी और इमरान खान से पूछना चाहिए. निश्चित तौर पर हमें जब सरकार से अनुमति मिलेगी तभी कुछ होगा. इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.'

    इमरान खान और पीएम मोदी पर निर्भर भारत-पाकिस्तान सीरीज- सौरव गांगुली


    भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 2007 के बाद से कोई टेस्ट सीरीज नहीं हुई है. ये दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं. सौरव गांगुली ने भी साफतौर पर कहा कि जो सरकार कहेगी बीसीसीआई उसी का पालन करेगी.

    इस दिन हो सकता है भारत-पाक मैच
    वैसे आपको बता दें भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच अगले साल मैच हो सकता है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत की योजना बनायी है. हालांकि इस पर अबतक आईसीसी और बीसीसीआई की कोई बात नहीं है. गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2020 में भारत और पाकिस्तान अलग-अलग ग्रुप में हैं.

    हेड कोच रवि शास्‍त्री पर पूछा सवाल तो सौरव गांगुली ने कसा तंज, दिया ये बड़ा बयान

    विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कैसे मनाएंगे करवाचौथ? जानिए कहां रहेंगे इस दिन!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज