रोहित शर्मा की चोट के सवाल पर भड़के सौरव गांगुली, कहा- लोग कुछ नहीं जानते, बकवास करते हैं

रोहित शर्मा की चोट पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान (source-ganguly and rohit sharma instagram)
रोहित शर्मा की चोट पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान (source-ganguly and rohit sharma instagram)

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि रोहित शर्मा सिर्फ 70 फीसदी ही फिट हैं, लोगों को कुछ पता नहीं है और वो बस बकवास करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 11:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं गए? ये सवाल हर भारतीय फैन के जहन में है. वो खिलाड़ी जिसने आईपीएल 2020 के फाइनल में अर्धशतक लगाकर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई आखिर वो अनफिट कैसे है? इन सवालों का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जवाब दिया है. सौरव गांगुली ने कहा है कि रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं, इसीलिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया वनडे और टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. गांगुली उन लोगों पर भी भड़के जो रोहित शर्मा की चोट के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. गांगुली ने कहा कि लोग नहीं जानते कि चोट कैसी होती हैं और उन्हें बस बकवास करने की आदत होती है.

रोहित शर्मा की चोट पर गांगुली ने कही बड़ी बात
सौरव गांगुली ने द प्रिंट को दिए इंटरव्यू मे कहा, 'रोहित शर्मा चोटिल हैं नहीं तो उनके जैसे खिलाड़ी को क्यों बाहर रखा जाता. वो भारत की वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान हैं. हमें उनकी चोट को देखना होगा. मुझे नहीं पता वो कब वापसी करेंगे. हम चाहते हैं कि वो पूरी तरह ठीक हों. ये बीसीसीआई की जिम्मेदारी है कि उनके बेस्ट खिलाड़ी फिट होकर मैदान में लौटें. रोहित शर्मा अभी 70 फीसदी ही फिट हैं.'

गांगुली ने आगे कहा, 'लोगों को नहीं पता कि बीसीसीआई कैसे काम करती है. बीसीसीआई के ट्रेनर और ऋद्धिमान साहा खुद जानते हैं कि उन्हें दो हैमस्ट्रिंग की चोट हैं. लोग चोटों को नही जानते, इसलिए वो ऐसी बकवास बातें करते हैं. साहा इसलिए ऑस्ट्रेलिया गए हैं क्योंकि वो टेस्ट तक फिट हो जाएंगे. वो टी20 और वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं. दुबई में भारत के फीजियो और ट्रेनर दुबई में थे और वो ही रोहित शर्मा की चोट पर निगरानी बनाए हुए थे.'
‘कोहली के पितृत्व अवकाश का सम्मान करता हूं, लेकिन इससे भारत प्रभावित होगा’



बता दें रोहित शर्मा भारत लौट चुके हैं और वो जल्द ही बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस हासिल करेंगे. इसके बाद वो 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज