लाइव टीवी

बेटी को सौरव गांगुली ने कहा जिद्दी तो मिला ऐसा जवाब, BCCI अध्यक्ष की बोलती हो गई बंद

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 5:46 PM IST
बेटी को सौरव गांगुली ने कहा जिद्दी तो मिला ऐसा जवाब, BCCI अध्यक्ष की बोलती हो गई बंद
सना गांगुली ने कहा कि वह अपने पिता से ही सब कुछ सीख रही है

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर वह अपनी ही बेटी के निशाने पर आ गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 5:46 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की मेहनत के बाद टीम इंडिया (Team India) ने डे नाइट टेस्ट मैच में कदम रख ही लिया. ईडन गार्डंस पर ऐतिहासिक टेस्ट मैच होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस मैच में गांगुली का बड़ा हाथ बताया था. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच डे नाइट टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस में हुआ और गांगुली ने पूरी कोशिश की थी कि कोलकाता को गुलाबी शहर में बदल दिया जाए. बीसीसीआई अध्यक्ष ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी सहित खेल की दुनिया से जुड़े कई दिग्गजों को इस मैच के लिए आमंत्रित किया था.

पहले खेल के मैदान पर सबकी बोलती बंद करवाने वाले सौरव गांगुली इस बार खुद इसका शिकार हो गए. उनकी बोलती किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी ने ही करवाई. दरअसल गांगुली ने इस टेस्ट मैच के प्रेजेंटेशन सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जब कोहली एंड कंपनी को जीत के बाद ट्रॉफी दी जा रही थी. जिसमें गांगुली किसी चीज पर थोड़े नाराज दिख रहे हैं. जिसे उनकी बेटी ने पकड़ लिया और सना ने कमेंट करते हुए पूछा कि ऐसी क्या बात है, जो आपको पसंद नहीं आ रही.

Sourav Ganguly, sana ganguly, india vs bangladesh, sports news, cricket, bcci, सौरव गांगुली, सना गांगुली, बीसीसीआई, ‌पिंक बॉल, क्रिकेट

सना ने अपने पिता को किया ट्रोल

इस पर  गांगुली ने जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारा दिन पर दिन जिद्दी बनना. इसके बाद सना ने जरा भी देर नहीं कि और उन्होंने अपने पिता के मजे लेते हुए जवाब दिया कि वह यह चीज उनसे ही सीख रही है. इसके बाद बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष के पास कोई जवाब नहीं था और उन्होंने इसके बाद कोई कमेंट नहीं किया.

Sourav Ganguly, sana ganguly, india vs bangladesh, sports news, cricket, bcci, सौरव गांगुली, सना गांगुली, बीसीसीआई, ‌पिंक बॉल, क्रिकेट
विराट कोहली (Virat Kohli)  की अगुआई में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच पारी और 46 रनों के अंतर से जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया. इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) ने पारी और 130 रनों से जीत दर्ज की थी. विराट कोहली लगातार सात टेस्ट मैच जीतने वाले पहले कप्तान भी  बन गए है. ईडन गार्डंस पर बड़ी जीत हासिल करके टीम इंडिया ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. लगातार चौथा मैच पारी के अंतर से जीतकर टीम ने विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया है.
Loading...

ACU के निशाने पर बांग्लादेशी टीम का ये सदस्य, ड्रेसिंग रूम में ले गया था फोन

डे नाइट मैच में आनंद ने घंटी बजाई और मैं बेवकूफों की तरह खड़ा रहा: कार्लसन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 6:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...