लाइव टीवी

आधी रात को अपनी नई टीम के साथ दिखे सौरव गांगुली, अनुराग ठाकुर भी मौजूद

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 8:02 AM IST
आधी रात को अपनी नई टीम के साथ दिखे सौरव गांगुली, अनुराग ठाकुर भी मौजूद
सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को विधिवत बीसीसीआई के नए अध्यक्ष (BCCI President) बन जाएंगे.

सौरव गांगुली (Sourav ganguly) ने बीसीसीआई (BCCI) की नई टीम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 8:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 23 अक्टूबर को विधिवत रूप से बीसीसीआई के नए अध्यक्ष (BCCI President) बन जाएंगे. गांगुली ने हमेशा ही टीम को मुश्किल समय से निकाला है. उन्होंने एक समय बदलाव के दौर से गुजर रही टीम इंडिया को फिर से मजबूत किया था और अब बीसीसीआई की छवि को सुधारने की कोशिश करेंगे. पूर्व भारतीय कप्तान ने सोमवार को नामांकन भी भर दिया है और उन्हें अध्यक्ष पद पर कोई भी टक्कर नहीं दे रहा. अब बस उनके नाम की औपचारिक घोषणा करना बाकी है.


इस बीच बीसीसीआई (BCCI) की नई सेना तैयार हो गई है. आधी रात को गांगुली अपनी नई टीम के साथ नजर आए. उन्होंने बीसीसीआई की नई टीम की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. फोटाे शेयर करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई है कि नई टीम अच्छा काम कर सकती हैं. उनकी नई टीम के साथ पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी नजर आए. पूर्व कप्तान ने इस मौके पर अनुराग ठाकुर का विशेष शुक्रिया अदा किया.

दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए एन श्रीनिवासन और अनुराग ठाकुर  (Anurag Thakur)  का गुट आमने-सामने था. जहां श्रीनिवासन अपने करीबी बृजेश पटेल को अध्यक्ष बनाना चाहते थे, वहीं  अनुराग ठाकुर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का समर्थन कर रहे थे. आखिरकार मुंबई में हुई एक बैठक में काफी जोर लगाने के बाद गांगुली के नाम पर सहमति बनी और पटेल को आईपीएल चेयरमैन बनाने पर सहमति बनी. इनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बेटे जय शाह को बीसीसीआई सेकेट्री और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के भाई अरुण सिंह ‌का कोषाध्यक्ष बनना लगभग तय है.

आईसीसी ने बदला न्‍यूजीलैंड से वर्ल्‍ड कप छीन लेने वाला विवादित नियम

स्टीव स्मिथ को विराट कोहली से बड़ा खतरा, ताज हासिल करने से महज 1 अंक दूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...