द्रविड़ को नोटिस भेजे जाने पर बीसीसीआई पर भड़के गांगुली, बोले- भगवान भला करे भारतीय क्रिकेट का...

बीसीसीआई (BCCI) ने हितों के टकराव मामले में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को नोटिस भेजकर दो सप्ताह के अंदर सफाई मांगी है

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:14 PM IST
द्रविड़ को नोटिस भेजे जाने पर बीसीसीआई पर भड़के गांगुली, बोले- भगवान भला करे भारतीय क्रिकेट का...
राहुल द्रविड़ को नोटिस भेजे जाने पर सौरव गांगुली ने कहा कि भगवान भारतीय क्रिकेट का भला करें.
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:14 PM IST
भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बीसीसीआई (BCCI) पर उस समय भड़क गए, जब बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को हितों के टकराव मामले में नोटिस भेजकर दो सप्ताह के अंदर जवाब मांग लिया.

गांगुली ने कहा कि भारतीय क्रिकेट में हितों के टकराव का मामला खबरों में रहने का एक नया फैशन बन चुका है. भगवान भारतीय क्रिकेट की मदद करें. बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी ने द्रविड़ को हितों के टकराव मामले में नोटिस भेजा है.



बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को हाल ही में ए‌थिक्स ऑफिसर डीके जैन ने नोटिस भेजकर सफाई मांगी है. जैन ने यह फैसला मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के सदस्य संजीव गुप्ता की शिकायत के बाद लिया.

सचिन और लक्ष्मण को भी मिल चुके हैं नोटिस
इससे पहले संजीव गुप्ता  सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के खिलाफ भी ‌हितों के टकराव मामले में शिकायत कर चुके हैं. गुप्ता ने शिकायत की थी कि सचिन और लक्ष्मण क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी के सदस्य भी हैं और साथ में वह अपनी टीम मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मेंटर के रूप में भी काम करते हैं.

सीमेंट ग्रुप से जुड़े हैं द्रविड़
Loading...

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ से दो सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है. (फाइल फोटो)


गुप्ता की शिकायत के अनुसार हाल ही में राहुल द्रविड़ एनसीए के निदेशक नियुक्त किए गए हैं और वह इंडियन सीमेंट ग्रुप के उपाध्यक्ष भी है, जो आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर‌ किंग्स की ओनर है. हालांकि ऐसी खबरें भी हैं कि द्रविड़ ने एनसीए का निदेशक बनने के बाद इंडिया सीमेंट्स के साथ करार खत्म करने का फैसला आम सहमति से ले लिया था.

यह भी पढ़ें- कोहली ने पंत और चाहर भाइयों को बताया जीत का हीरो

कई भारतीय खिलाड़ियों की प्रेरणा थीं सुषमा स्वराज...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...