लाइव टीवी
Elec-widget

इस गेंदबाज ने कर दिया कमाल, दोनों हाथ से गेंद फेंककर लिए विकेट

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 11:11 PM IST
इस गेंदबाज ने कर दिया कमाल, दोनों हाथ से गेंद फेंककर लिए विकेट
ग्रेगरी माहलोक्‍वाना.

दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग म्‍जांसी सुपर लीग में केपटाउन ब्लिट्ज की ओर से खेलने वाले ग्रेगरी दोनों हाथ से गेंद फेंकने की काबिलियत रखते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 11:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: श्रीलंका के अनॉर्थोडेक्‍स स्पिनर केविन कोठ्ठिगोडा के गेंदबाजी एक्‍शन से धूम मचाने के बाद अभी दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर ग्रेगरी माहलोक्‍वाना (Gregory Mahlokwana) की बॉलिंग सुर्खियों में है. दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग म्‍जांसी सुपर लीग (Mzansi Super League) में केपटाउन ब्लिट्ज (Cape town Blitz) की ओर से खेलने वाले ग्रेगरी दोनों हाथ से गेंद फेंकने की काबिलियत रखते हैं. डरबन हीट (Durban Heat) के खिलाफ मैच में उन्‍होंने दाएं व बाएं दोनों हाथ से गेंद फेंककर विकेट चटकाए. पहले उन्‍होंने 8वें ओवर में दाएं हाथ से गेंद फेंकते हुए सारेल इर्वी को आउट किया. इर्वी ने 16 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने बाएं हाथ से गेंद फेंकते हुए 10वें ओवर में डरबन टीम के कप्‍तान डेन विलास को बोल्‍ड किया.

केपटाउन ने बनाए 174 रन
टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए डरबन की टीम को शुरुआती कामयाबी जल्‍दी ही मिल गई. उसके गेंदबाजों ने क्विंटन डी कॉक और जानेमन मलान को पावरप्‍ले के ओवर्स में ही आउट कर दिया. लेकिन मार्क्‍स ऐकरमैन और आसिफ अली की पारियों की मदद से केपटाउन ने 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन का स्‍कोर खड़ा किया.

Loading...



डरबन हीट 10 रन से हारी
इसके जवाब में डरबन की टीम का पहला विकेट पहले ही ओवर में गिर गया. सलामी बल्‍लेबाज एलेक्‍स हेल्‍स बिना खाता खोले आउट हो गए. विहान लुब्‍बे ने 42 गेंद में 83 रन बनाकर टीम की नैया पार लगाने की कोशिश की. लेकिन केपटाउन के गेंदबाजों ने उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया. ऐसे में डरबन की टीम 7 विकेट पर 164 रन ही बना सकी. इस मैच में डेल स्‍टेन ने भी 2 विकेट लिए.

बांग्‍लादेश के स्पिन कोच इंदौर में पिच क्‍यूरेटर पर भड़के, निकाला गुस्‍सा

जिसे KKR ने 3 दिन पहले निकाला, उसने 30 गेंद में उड़ाए 91 रन,बॉलर्स को खूब पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 11:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...